Airtel दे रहा है आपके बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 17, 2018 07:50 AM2018-11-17T07:50:59+5:302018-11-17T07:50:59+5:30

Airtel यूजर और सामने वाले जिसे आपने लिंक रेफर किया है उसे कंपनी रिवॉर्ड में 150 रुपये का डिस्काउंट देगी। ये डिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे।

Airtel Introduces Referral Program for Postpaid Users, Offers Rs. 150 Worth Of Discount Coupons | Airtel दे रहा है आपके बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

Airtel Introduces Referral Program for Postpaid Users

Highlightsकंपनी यूजर्स को उनके पोस्टपेड बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट दे रही हैइस डिस्काउंट को पाने के लिए यूजर्स को रेफर करना होगाडिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे

नई दिल्ली, 17 नवंबर:टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक रेफरल प्रोग्राम लेकर आई है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को उनके पोस्टपेड बिल पर 150 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि इस डिस्काउंट को पाने के लिए यूजर्स को रेफर करना होगा, जिसके बाद ही यूजर के बिल में 150 रुपये का डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा। यह कूपन यूजर्स को कंपनी के आधिकारिक ऐप My Airtel app में आएगा। जिसका इस्तेमाल यूजर बाद में कर सकते हैं।

जानें इस रेफरल प्रोग्राम का कैसे उठाएं लाभ

इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल यूजर और सामने वाले जिसे आपने लिंक रेफर किया है उसे कंपनी रिवॉर्ड में 150 रुपये का डिस्काउंट देगी। ये डिस्काउंट कूपन यूजर के My Airtel App में तीन कूपन्स के तौर पर दिए जाएंगे। आपके दोस्त द्वारा एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का सफलतापूर्वक एक्टिवेशन कराने के बाद आपके अकाउंट में कूपन क्रेडिट कर दिया जाएगा। 

कंपनी ने जानकारी दी है कि यूजर अपना यूनिक रेफरल लिंक जितने चाहें यूजर्स के साथ शेयर कर सकता है। हालांकि यूजर को रिवॉर्ड सिर्फ 10 एक्टिवेशन पर ही दिए जाएंगे। बता दें कि इस डिस्काउंट को रेफरी और रेफरर केवल रजिस्टर्ड नंबर्स के पोस्टपेड बिल पेमेंट के दौरान ही इस्तेमाल किया जा सकेगा। वहीं, इन्हें केवल My Airtel app से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इस तरह भेंजे इनवाइट

* आपको बता दें कि यह प्रोग्राम सिर्फ एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है। यूजर्स को इसमें 3 स्टेप प्रोसेस को फॉलो करना होगा। सबसे पहले यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से My Airtel ऐप को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड होने के बाद ऐप में नोटिफिकेशन एरिया को चेक करें। नोटिफिकेशन एरिया में आपको एयरटेल पोस्टपेड स्कीम की नोटिफिकेशन को देखा जा सकता है।

* यहां नोटिफिकेशन पर आपको क्लिक करना होगा। क्लिक करते ही एक पेज खुलेगा जिसमें रेफरल लिंक जनरेट करने का ऑप्शन दिया होगा। लिंक जनरेट करने के बाद इसे अपने दोस्तों से शेयर करना होगा।

* अगर आपको दोस्त उस लिंक पर क्लिक करता है और ऑनलाइन प्रोसेस पूरा करता है तो एयरटेल एग्जीक्यूटिव उसके घर जाकर एयरटेल पोस्टपेड कनेक्शन का एक्टिवेशन प्रोसेस पूरा करेगा। एक्टिवेशन के 24 घंटे बाद आपको और आपके दोस्त को 150 रुपये के तीन कूपन मिल जाएंगे।

English summary :
Airtel referral program for its postpaid users. Airtel is giving a discount of 150 rupees on postpaid bill. Here's how to avail this latest Airtel offer for it's Postpaid users.


Web Title: Airtel Introduces Referral Program for Postpaid Users, Offers Rs. 150 Worth Of Discount Coupons

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे