Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 13 अक्टूबर का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2019 07:10 AM2019-10-13T07:10:16+5:302019-10-13T07:10:16+5:30

मेष: धर्म का काम करने में धन खर्च हो सकते हैं। लुभावने ऑफरों में न पड़ें उसका ध्यान रखें। जमीन, मकान आदि के दस्तावेजों में ठगाई होने की संभावना है।

todays horoscope aaj ka rashifal 13 october 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 13 अक्टूबर का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 13 अक्टूबर का राशिफल

मेष 

धर्म का काम करने में धन खर्च हो सकते हैं। लुभावने ऑफरों में न पड़ें उसका ध्यान रखें। जमीन, मकान आदि के दस्तावेजों में ठगाई होने की संभावना है। माताजी का स्वास्थ्य खराब होगा। किसी का जमानतदार बनने के प्रति सचेत रहें। 

वृषभ

व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। परिवारजनों और मित्रों के साथ हँसी-खुशी से पल बिताने का अवसर मिलेगा। प्रवास–पर्यटन का योग है। जीवनसाथी के साथ के सम्बंधों में प्रगाढ़ आत्मीयता का अनुभव करेंगे। भाई- बंधुओं से तथा बुजुर्ग लोगों से लाभ होंगे। शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन

आज आपका हरेक कार्य सरलतापूर्वक सम्पन्न होगा। घर, आफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। उच्च पदाधिकारियों के सहयोगपूर्ण व्यवहार के कारण आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा।

कर्क 

शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ भाग्यवृद्धि के अवसर आपकी प्रसन्नता में वृद्धि करेंगे। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्य, देवदर्शन और यात्राधाम की मुलाकात से आनंद होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत कर सकेगें विदेश जाने के इच्छुक लोगों की संभावना के साथ नौकरी पेशावालों को भी लाभ हो सकता है। 

सिंह

बीमारी के कारण दवाखाने में खर्च करना पड़ेगा। क्रोध और वाणी को वश में रखना पड़ेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। बाहर खाने-पीने से तबीयत खराब हो सकती है। आपके मन पर नकारात्मक विचार हावी होंगे। अनैतिक कार्यों में शामिल न हों, इसका ध्यान रखें। इस समय आध्यात्मिकता का सहारा मन हो राहत देगा।

कन्या

सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ के साथ ख्याति प्राप्त होगी। स्त्री वर्ग से विशेष लाभ होगा। दांपत्यजीवन में परम सुख के पलों का अनुभव होगा। नए वस्त्रालंकारों की खरीदारी करेंगे तथा पहनने का अवसर भी आएगा। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के साथ परिचय होगा। मैत्री स्थापित होगी।

तुला

नौकरीवालों को उनके काम में यश और सफलता मिलेगी। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय मिलेगी। आफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। ननिहाल पक्ष की तरफ से अच्छे समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बौद्धिक चर्चा में भाग लेने का अवसर आएगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। धन की योजना बनाने के लिए यह अच्छा दिन है। 

वृश्चिक

परिवार में क्लेश कलह का वातावरण रहने से आपका मन उदास रहेगा। अनिद्रा सताएगी। माताजी का स्वास्थ्य खराब होगा। सार्वजनिक जीवन में अपमानित होने का अवसर आएगा। धन की हानि होगी। 

धनु

अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर आप हरेक कार्य आज सरलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। मन में प्रसन्नता रहेगी। व्यापार- धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। भागीदारी में लाभ होगा। भाई- बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे। कोई नया कार्य आज शुरू कर सकते हैं। 

मकर

परिणाम स्वरूप उलझन का अनुभव होगा। तबीयत थोड़ी नरम-गरम रहेगी। वाणी पर संयम नहीं होगा और वादविवाद में पड़ने से स्वजनों के साथ मनमुटाव होगा। कार्य में कम सफलता मिलेगी। अनावश्यक खर्च और धनहानि का योग है। विद्यार्थियों की पढ़ाई में अवरोध आएगा।

कुंभ 

आज आप आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। नए कार्य की शुरुआत लाभदायक साबित होगी। मित्रों, स्वजनों के साथ भोजन का आनंद उठाने का अवसर प्राप्त होगा। यात्रा का योग है। लक्ष्मीदेवी की कृपा रहेगी। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। निर्धारित कार्य सफल होंगे।

मीन

आनंद- उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे। नए कार्य हाथ में लेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। धार्मिक मांगलिक प्रसंगों में जाएँगे। मन में कोई निर्णय लेते हुए निर्णय लेते हुए दुविधा अनुभव करने की स्थिति में निर्णय स्थगित रखने की गणेशजी की सलाह है। परिवार के साथ मिष्टान्न भोजन का आनंद लेंगे। प्रवास होगा। दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा।

Web Title: todays horoscope aaj ka rashifal 13 october 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे