दिल्ली: 50 साल के इतिहास में पहली बार होगा जब महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी

By धीरज मिश्रा | Published: October 22, 2023 04:27 PM2023-10-22T16:27:02+5:302023-10-23T18:33:21+5:30

दिल्ली के लालकिला पर चल रहे लव कुश रामलीला के द्वारा 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले दशहरा उत्सव में बतौर गेस्ट बनकर कंगना मंच की शोभा बढ़ाएंगी। इसके संकेत उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिए।

Kangana Ranaut will participate in Dussehra festival | दिल्ली: 50 साल के इतिहास में पहली बार होगा जब महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी

photo credit- twitter

Highlights24 अक्टूबर को लवकुश रामलीला में दशहरा उत्सव बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत दशहरा उत्सव में करेंगी शिरकत फिल्म तेजस के प्रमोशन में लगी हैं कंगना

Delhi Ramlila: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म तेजस सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म तेजस को लेकर कंगना लगातार प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वह इस संबंध में बीते दिनों पहले ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिली। कंगना ने फिल्म तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी।

जिसे रक्षा मंत्री के साथ इंडियन एयरफोर्स के अधिकारियों ने देखा। कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

कंगना अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आज टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस-17 के घर में होंगी। सलमान के साथ उनका प्रोमो पहले ही रिलीज कर दिया गया है। इधर, कंगना अब दिल्ली में होने वाले दशहरा उत्सव में नजर आएंगी। दिल्ली के लालकिला पर चल रहे लव कुश रामलीला के द्वारा 24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले दशहरा उत्सव में बतौर गेस्ट बनकर कंगना मंच की शोभा बढ़ाएंगी।

इसके संकेत उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिए। माना जा रहा है कि वह रावण दहन कार्यक्रम में भाग लेंगी और तीर चलाकर रावण के पुतले को आग के हवाले करेंगी। हालांकि आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल चूंकि पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी वर्गों की महिलाओं को रामलीला के दशहरा उत्सव लिए आमंत्रित करने का फैसला किया है। 

रामलीला में भाग ले रहे हैं कई कलाकार

दिल्ली में आयोजित हो रही रामलीलाओं में टीवी के कलाकार भी शिरकत कर रहे हैं। अभी बीते दिनों पहले ही एक्टर आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड ने लव कुश रामलीला में शिरकत की। उन्होंने रामलीला उत्सव को देखकर आनंन उठाया।

इस साल आयोजित हो रही रामलीला में अत्याधुनिक तकनीक का समावेश देखा जा रहा है। मंच पर एलईडी लाइटों से दृश्य दर्शकों को मनमोहक लग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लालकिला परिसर में लगाए गए झूले और फूड स्टॉल पर भी भारी तदाद में दर्शक पहुंच रहे हैं।

Web Title: Kangana Ranaut will participate in Dussehra festival

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे