Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: अमावस्या पर आज मेष और तुला सहित इन 5 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा

By रुस्तम राणा | Published: August 27, 2022 06:39 AM2022-08-27T06:39:02+5:302022-08-27T06:39:02+5:30

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 27 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: अमावस्या पर आज मेष और तुला सहित इन 5 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा

Aaj Ka Rashifal 27 August 2022: अमावस्या पर आज मेष और तुला सहित इन 5 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा

मेष: आज रुचि के विषयों में विद्यार्थियों का ज्ञान बढ़ेगा। आपकी आमदनी वृद्धि होगी। किसी मित्र का आगमन होगा। आपकी कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से लाभ की प्राप्ति हो सकती है। प्रियतम के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

वृषभ: आज ऑफिस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। आत्म-विश्वास से लबरेज रहेंगे। मित्र का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आमदनी में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च बढ़ने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। 

मिथुन: आज रिश्तों में भावनाओं की प्रधानता से रिश्ते मधुर रहेंगे। आपको व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचना होगा। आपके अंदर गजब की उर्जा और साहस देखने को मिल सकता है। आप अपने बौद्धिक कार्यों से सफलता पाएंगे। संपत्ति से आमदनी प्राप्त करेंगे। 

कर्क: आज आज आपके लिए अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। परिजनों के साथ कहीं घूमने या फिर मनोरंजन करने जा सकते हैं। अच्छा भोजन करने को मिलेगा। वाणी में संयम रखें। आशा-निराशा के भाव रहेंगे। 

सिंह: आज परिवार के सदस्यों के साथ कुछ वाद-विवाद हो सकता है। कार्य-व्यवसाय में परिवर्तन होने की संभावना है। हालांकि इस फैसले को लेकर मन में असमंजस की स्थिति देखने को मिलेगी। किसी पुराने मित्र का फोन आ सकता है। माता जी से धन प्राप्त हो सकता है।

कन्या: आज आज के दिन आपके स्वभाव की उग्रता किसी से मनमुटाव का कारण बन सकती है। आपके खर्चे अधिक बढ़ सकते हैं। आर्थिक पक्ष कमजोर रह सकता है। सहकर्मियों के साथ संघर्ष या मनमुटाव हो सकता है। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। 

तुला: आज मिले-जुले परिणाम संभव हैं, लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे। धन लाभ की प्रबल संभावना है। कारोबार से आमदनी अच्छी होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकता है। यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो आज काम थोड़ा अधिक रहेगा। घर का कोई महत्वपूर्ण कार्य कर सकते हैं।

वृश्चिक: आज आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। आपके आत्म-विश्वास में किसी तरह की कोई कमी नहीं होगी। आप अपने कार्य को लेकर शांति और सुकून महसूस करेंगे। सोशल मीडिया पर आपका अधिक समय बीतेगा। 

धनु: आज आपका ज्ञान और हास्य आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा। अपने खाली समय को इंज्वॉय कर सकते हैं। अपने करीबियों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। घर-परिवार में माहौल अच्छा रहेगा। परिवार वालों का अहम कार्य में सहयोग मिलेगा। 

मकर: आज आपके शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ेंगे। वाणी में कठोरता का भाव रह सकता है। आकस्मिक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। किसी रहस्य को जानने की तीव्र इच्छा करेगी। वाहन सावधानी से चलाने की सलाह दी जाती है।

कुंभ: आज कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखना होगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ बाहर जा सकते हैं। 

मीन: आज निजी संबंधों में मतभेद के कारण दरार आ सकती है। नौकरी में अफसरों से सहयोग मिलेगा। मन में असंतोष या फिर निराशा का भाव रह सकता है। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सहयोग मिलेगा, परंतु विरोधियों से सावधान रहना होगा।

Web Title: Horoscope Today 27 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे