Horoscope Today 26 Dec 2021: आज सूर्य की राशि में हैं चंद्र देव, इन 4 राशियों को होगा बंपर लाभ

By रुस्तम राणा | Published: December 26, 2021 08:00 AM2021-12-26T08:00:29+5:302021-12-26T08:00:29+5:30

Aaj Ka Rashifal 26 December 2021: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 26 Dec 2021 these 4 zodiac sign people will get Benefits Today | Horoscope Today 26 Dec 2021: आज सूर्य की राशि में हैं चंद्र देव, इन 4 राशियों को होगा बंपर लाभ

Horoscope Today 26 Dec 2021: आज सूर्य की राशि में हैं चंद्र देव, इन 4 राशियों को होगा बंपर लाभ

मेष: आज आप अपने प्रेम संबंध को लेकर बेचैनी का अनुभव करेंगे। संतान की समस्या आपको चिंतित करेगी। नौकरी में उच्च पदाधिकारियों के साथ वाद विवाद होने से उनकी नाराजगी झेलनी पड़ेगी। प्रतिस्पर्धी सिर उठाएंगे, नकारात्मक विचारों से मन घिरा रहेगा। 

वृषभ: आज आपके लिए खुशियों भरा दिन है। आज आप घर में कोई कीमती चीज खरीदकर ला सकते हैं। प्रॉपर्टी बढ़ने की संभावना है। माता जी को सेहत का लाभ मिल सकता है। माँ या माता समान महिला के दिल को ठेस न पहुँचाएं।

मिथुन: आज शारीरिक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी। प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात सफल और आनंददायक रहेगा। कोई शुभ समाचार मिलेगा। मित्रो तथा स्नेहीजनों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे। 

कर्क: कार्य सफलता और यश एवं कीर्ति प्राप्त करने के लिए आज का दिन शुभ है। घर में सुख- शांति का वातावरण बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से स्वस्थ्य रहेगें। आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं। आज खर्च होगा परंतु वे आपको अनावश्यक नहीं लगेंगे। 

सिंह: आज का दिन शांत रहकर गुजारने की चेतावनी देते हैं। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता आपको बेचैन बनाएंगे, आकस्मिक खर्च होगा। प्रियजनों मीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्ति के प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा करेंगे। 

कन्या: आज आर्थिक दृष्टि से दिन अनुकूल नहीं है। घर-परिवार में मनमुटाव का रहेगा। जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। अगर ज्यादा जरूरी न हो तो आप आज अपने आर्थिक फैसले को टाल सकते हैं। 

तुला: आज आपको आर्थिक लाभ होगा। भाग्य वृद्धि का भी योग है। यदि आपने किसी को धन उधार दिया है तो वह आज आपको वापस मिल सकता है। दोस्तों के साथ मनोरंजन या फिर मूवी देखने जा सकते हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके में जाते समय सावधानी बरतें।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में आज किसी चीज को लेकर दुविधापूर्ण स्थिति में रहेंगे। नए कार्य का प्रारंभ न करें। वाणी पर संयम रखने से परिवारजनों के साथ वाद विवाद नहीं होगा। अपनी जिद्दी छोड़कर आपको समाधान करने पड़ेंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु: आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति कराने वाला साबित होगा। आज आप पर उच्च पदाधिकारी और बुजुर्ग वर्ग की भी कृपादृष्टि रहेगी। आपके सभी काम सरलता से सम्पन्न होते हुए प्रतीत होंगे। नौकरी- व्यवसाय के क्षेत्र में परिस्थिति अनुकूल रहेगी।

मकर:आज  आप गूढ़ और रहस्यमय विद्याएँ सीखने में विशेष रुचि लेंगे। आध्यात्मिक सिद्धियां मिलने का योग है। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है। प्रवास में आकस्मिक कठिनाइयां आएंगी। आप मानसिक रूप से राहत महूस करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। 

कुंभ: आज जीवनसाथी के साथ बाजार से आवश्यक सामग्री की खरीदारी कर सकते हैं। वैसे भी किसी वस्तु की खरीदारी के लिए आज शुभ दिन है। शेयर- सट्टा की प्रवृत्तियों में धन लाभ होगा। सामाजिक क्षेत्र में नौकरी व्यवसाय में लाभ मिलेगा।

मीन: आज का दिन कष्टदायक रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। स्वभाव में क्रोध और आवेश रहेगा। जिससे किसी के साथ उग्र तकरार का अवसर आ सकता है। स्वास्थ्य खराब होगा। दुर्घटना से बचें। पैसे का अत्यधिक खर्च होगा। 

Web Title: Horoscope Today 26 Dec 2021 these 4 zodiac sign people will get Benefits Today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे