Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है पैसा, किंतु संभालकर करना होगा खर्च

By रुस्तम राणा | Published: August 13, 2022 06:53 AM2022-08-13T06:53:13+5:302022-08-13T06:53:13+5:30

Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 13 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है पैसा, किंतु संभालकर करना होगा खर्च

Aaj Ka Rashifal 13 August 2022: आज इन 4 राशिवालों के पास आ रहा है पैसा, किंतु संभालकर करना होगा खर्च

मेष: आज का दिन आपके लिए बहुत ज्यादा शुभ नहीं है। आज कार्यों में देरी और रुकावटें आएंगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। स्वभाव में चिढ़चिढ़ापन देखने को मिल सकता है।

वृषभ: आज ऑफिस में किसी सहकर्मी से मदद मिल सकती है। स्वास्थ्य के मामले में आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकता है। उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए विदेश जाने के योग भी बन रहे हैं। 

मिथुन: आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। पेट के विकारों से परेशान रह सकते हैं। सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करनी पड़ेगी। मित्रजनों या परिजनों के साथ रमणीय स्थान पर जा सकते हैं।

कर्क: व्यर्थ के वाद-विवाद से बचना होगा। कार्यक्षेत्र में अधिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है। शोध से जुड़े विद्यार्थियों को आज फायदा होगा। पैतृक संपत्ति में हिस्सा मिल सकता है। सेहत के प्रति सचेत रहें।

सिंह: आज आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें। आपके जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा। धनार्जन के साधन बढ़ेंगे। तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। माता-पिता का आर्थिक सहयोग मिल सकता है। 

कन्या: आज आपको अपने पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। खर्च की मात्रा अधिक बढ़ सकती है। किसी भी अनैतिक काम या फिर सरकार विरोधी कामों से दूर रहें अन्यथा आप मुसीबत में आ सकते हैं। मित्रों के सहयोग की अपेक्षा कर सकते हैं। 

तुला: आज विदेश कार्य-व्यवसाय और विदेश यात्रा के लिए भी यह बेहतर समय है। किसी पैतृक संपत्ति से धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। कारोबार की दृष्टि से भी दिन उचित है। व्यापार में विस्तार के बारे में सोच सकते हैं। 

वृश्चिक: आज आपका कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है। आप अपनी कोई भी पर्सनल बात उनसे शेयर कर सकते हैं। रोजगार को अवसर मिलेंगे। यदि आज के दिन किसी को प्रजोज करेंगे, तो आपको किसी तरह की घबराहट नहीं होगी।   

धनु: आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यवसाय से जुड़े लोग बड़े सौदे करेंगे। आत्म-विश्वास भरपूर रहेगा। शासन सत्ता का लाभ मिलेगा। निर्धारित कार्य पूरा नहीं होने के कारण आपको काफी निराशा होगी। माता जी से धन प्राप्त हो सकता है। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी।

मकर: आर्थिक क्षेत्र में उठाए गए कदम सफल होंगे। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। वाहन के रखरखाव पर खर्चे बढ़ेंगे। वाणी में मधुरता में लाएं। आर्थिक दृष्टि से लाभ होगा। धन की बचत कर पाने में आप सफल होंगे। कार्य-व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

कुंभ: आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आपको व्यर्थ के विवादों से दूर रहने की जरूरत होगी। जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे। इस वजह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी मिल सकती है। 

मीन: आज यात्रा सुखद रहेगी। नई योजना बनेगी। कार्यक्षेत्र में सीनियर से विवाद हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। ऐसा नहीं होने पर अच्छे अवसर भी हाथ से जा सकते हैं। मन में निराशा का भाव रह सकता है। 

Web Title: Horoscope Today 13 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे