Aaj Ka Rashifal 12 March 2022: आज इन 6 राशिवालों का जागेगा सोया भाग्य, समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

By रुस्तम राणा | Published: March 12, 2022 06:34 AM2022-03-12T06:34:57+5:302022-03-12T06:34:57+5:30

Aaj Ka Rashifal 12 February 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 12 March 2022 these 6 zodiac signs people will get good outcomes Today | Aaj Ka Rashifal 12 March 2022: आज इन 6 राशिवालों का जागेगा सोया भाग्य, समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

Aaj Ka Rashifal 12 March 2022: आज इन 6 राशिवालों का जागेगा सोया भाग्य, समस्याओं से मिलेगा छुटकारा

मेष: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता है। खर्चों की अधिकता बनी रहेगी। सफलता पाने के लिए आपको अधिक प्रयास करना होगा। भीड़वाली जगहों से जाने से परहेज करें। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृषभ: किसी प्रकार का अज्ञात भय आपको सताता सकता है। आपके वाहन सुख में वृद्धि होगी। आर्थिक आयोजन भी आज आप अच्छी तरह से कर सकेंगे। कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं। 

मिथुन: आज आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। पारिवारिक जीवन सुखपूर्वक बीतेगा। कामकाज के लिए आज सामान्य दिन है। कारोबार में विस्तार होगा।

कर्क: आज आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक पक्ष के कमजोर रहने की प्रबल संभावना है। धन खर्च होगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। कारोबार के प्रति सचेत रहना होगा।

सिंह: आज किसी राजनेता से मुलाकात संभव है। आपके पैतृक संपत्ति में इजाफा हो सकता है। आज मित्रों से लाभ की उम्मीद की जा सकती है। सरकारी कामकाज पूर्ण हो सकते हैं। आय में वृद्धि की संकेत हैं।

कन्या: आज आपका मन प्रफुल्लित होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना दिखाई दे रही है। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। क्रोध में आकर कोई भी निर्णय न लें, अन्यथा उसका परिणाम अच्छा नहीं होगा। 

तुला: आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। किसी चीज को लेकर जीवनसाथी के साथ मतभेद उभर सकता है। किसी तीर्थस्थान पर जाने के संयोग भी बन रहे हैं। परिजनों के साथ समय बिताकर अच्छा लगेगा। 

वृश्चिक: आज मन में अशांति का वातावरण देखने को मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। किसी रहस्य को जानने की तीव्र इच्छा कर सकती है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। मित्रों से सहयोग की अपेक्षा कर सकते हैं।

धनु: आज धर्म-कर्म के कार्यों में आप बढ़चढ़कर हिस्सा ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी लाभ मिलेगा। परंतु अधिक कार्य से शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। कारोबार के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर: आज नौकरी में बदलाव हो सकता है। आज अफसरों का सहयोग प्राप्त होगा। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अपूर्ण कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। वाहन सुख प्राप्त होगा।  

कुंभ: आज आपको किसी पारिवारिक समस्या से दो-चार होना पड़ सकता है। क्रोध और आवेश में आकर किसी नतीजे पर पहुंचना बेइमानी होगी। मानसिक रूप से कुछ व्यग्रता का भी अनुभव करेंगे। 

मीन: आज आप अपनी किसी संपत्ति से आमदनी प्राप्त सकते हैं। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। संपत्ति में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। 

Web Title: Horoscope Today 12 March 2022 these 6 zodiac signs people will get good outcomes Today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे