Aaj Ka Rashifal 07 July 2022: मिथुन, वृश्चिक और मकर समेत 5 राशिवालों के लिए है शुभ दिन, जानें अपनी राशि का हाल

By रुस्तम राणा | Published: July 7, 2022 06:35 AM2022-07-07T06:35:24+5:302022-07-07T06:35:24+5:30

Aaj Ka Rashifal 07 July 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 07 July 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 07 July 2022: मिथुन, वृश्चिक और मकर समेत 5 राशिवालों के लिए है शुभ दिन, जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 07 July 2022: मिथुन, वृश्चिक और मकर समेत 5 राशिवालों के लिए है शुभ दिन, जानें अपनी राशि का हाल

मेष: आज का दिन आपके लिए कोई शेयर खरीदने या कही इन्वेस्ट करने के लिए शुभ हैं। कार्य-सफलता न होने पर निराशा भी होगी अतः क्रोध की भावना पर संयम रखिएगा। आपको भी अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ: आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और ज्यादातर समय परिवार के साथ हंसी-मजाक करते हुए बीतेगा। आप से विपरीत लिंग के पात्र आपके जीवन में छाए रहेंगे। नए वस्त्रों की खरीदी होगी एवं वस्रालंकार के प्रसंग भी आएंगे।

मिथुन: आज छात्रों का पढ़ाई में मन नही लगेगा। छात्र अधिकतर समय अपने दोस्तों के साथ घूमने में ही व्यर्थ कर देंगे। शरीर में स्फूर्ति तथा ऊर्जा का अभाव महसूस होगा। निजी सम्बंधियों से मनमुटाव हो सकते हैं। माता जी की सेहत में सुधार हो सकता है।

कर्क: आज सोशल मीडिया पर किसी मित्र की बात बुरी लग सकती हैं लेकिन उस पर ज्यादा ना सोचे। मन में छाए हुए चिंता के बादल दूर हो जाने से मन में उत्साह का संचार होगा। घर में भाई-बहनों के साथ मिलकर कोई नया कार्य करेंगे। 

सिंह: आज आप अपने परिजनों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। कुछ इस प्रकार हैं कि किसी के साथ भी तकरार या मनमुटाव होने की संभावना है। स्वजनों के साथ खटपट होने की संभावना है। 

कन्या: आज किसी समस्या को लेकर मन में झुंझलाहट पैदा हो सकती है। आर्थिक रूप से आप काफी सुरक्षित महसूस करेंगे। धन प्राप्ति के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ आनंद में समय बीतेगा। यदि स्वास्थ्य परेशानी है तो वह दूर होगी।

तुला: आज किसी पुरानी समस्या का समाधान हो सकता है। मुमकिन है कि परिवार वाले आपकी उम्मीदों को पूरा न कर सकें। मन खराब न करें। आत्मजनों एवं परिवारजनों से विरोध होगा। आज प्रारंभ किए हुए सभी कार्य अपूर्ण रहेंगे। 

वृश्चिक: आज जीवनसाथी के साथ चल रहा विवाद सुलझेगा। पार्टनर से रिश्ते बेहतर होंगे। आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। धन प्राप्ति के लिए शुभ दिन है। मित्रों से मुलाकात आनंदप्रद होगी और उनसे लाभ भी हो सकता है।  

Web Title: Horoscope Today 07 July 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे