Chhath Puja 2019: सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने दी छठ की शुभकामनाएं

By भाषा | Published: November 2, 2019 10:32 AM2019-11-02T10:32:12+5:302019-11-02T10:32:12+5:30

Chhath Puja 2019: Soniya Gandhi, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi wishes Chhath Puja | Chhath Puja 2019: सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने दी छठ की शुभकामनाएं

Chhath Puja 2019: सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने दी छठ की शुभकामनाएं

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को लोगों को छठ की शुभकामनाएं दीं। सोनिया गांधी ने एक बयान जारी कर लोक आस्था और प्रकृति आराधना के महापर्व छठ पूजा पर शुभकामनाएं दीं और सभी व्रतियों के प्रति विशेष श्रद्धा व्यक्त करते हुए कामना की कि भगवान सूर्य और छठी मैया सबको सुख, शांति, स्वास्थ्य, संपत्ति और संवर्धन प्रदान करेंगे।

राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ''लोक आस्था और प्रकृति पूजा का महापर्व छठ की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान सूर्य अपनी ऊर्जा से आप के समस्त परिवार को नयी खुशियां प्रदान करें। यह पर्व हमें प्रकृति और नदियों को प्रदूषण मुक्त बनाने की भी प्रेरणा देता है।"

प्रियंका ने ट्वीट किया, “सोना सटकुनिया हो दीनानाथ”...। प्रकृति और लोक रंग में आस्था के प्रतीक पर्व छठ की आप सबको ढेरों शुभकामनाएं। छठ पर्व हम सभी को ठेकुआ की मिठास समाज में फैलाने और प्रकृति को बचाने की प्रेरणा दे। जय छठी मैया।"

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा, ''सूर्य उपासना के महा पर्व छठ पूजा के अवसर पर आपको बधाई और शुभकामनाएं। सभी छठ व्रतियों को नमन । लोकआस्था के सबसे बड़े त्योहार पर लोग पूरी निष्ठा और पवित्रता से डूबते और उगते हुए सूर्य को अर्ध्य देते हैं। भगवान सूर्य और छठी माता सबका कल्याण करें।"

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा की अशेष शुभकामनाएँ । भगवान भास्कर सबकी मनोकामना पूर्ण करें।'' कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी छठ की शुभकामनाएं दीं। 

Web Title: Chhath Puja 2019: Soniya Gandhi, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi wishes Chhath Puja

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे