आज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए आज अच्छा दिन, पढ़ें 3 जनवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 3, 2020 07:26 AM2020-01-03T07:26:50+5:302020-01-03T07:26:50+5:30

आज का राशिफल: कन्या राशि के जातक आज अपने लक्ष्य को लेकर उलझन मे रहेंगे। दिन अनुकूल है पर धैर्य बनाए रखने की जरूरत है। पढ़ें, 3 जनवरी 2020 का राशिफल...

Aaj ka rashifal todays horoscope rashifal 3rd January, 2020 rashifal today astrology | आज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए आज अच्छा दिन, पढ़ें 3 जनवरी का राशिफल

आज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए आज अच्छा दिन

Highlightsआज का राशिफल: वृषभ राशि के जातकों को प्रेम प्रस्ताव में मिलेगी सफलतामकर राशि पर होगा काम का बोझ, थकाने वाला होगा आपके लिए आज का दिन

मेष: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सावधानीपूर्वक व्यतीत करने का है। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। मानसिक बेचैनी का भी अनुभव करेंगे। धार्मिक और सामाजिक कार्यों के पीछे अधिक धन खर्च होगा। 

वृषभ: आज प्रेम के लिहाज से आपके दिन अच्छा है। प्रेम प्रस्ताव में सफलता मिलेगी। अगर रिलेशनशिप में हैं तो पार्टनर के साथ बेहतर समय बिताने का मौका मिलेगा। स्त्री वर्ग से आदर और लाभ मिलेगा। आय और व्यापार-धंधे में वृद्धि होगी। संतान की ओर से अच्छा समाचार मिलेगा।

मिथुन: आज आप आशावान रहेंगे। नौकरी और व्यवसाय में प्रशंसा मिलेगी। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सरकारी कार्यों में सफलता का योगा है। एक खुशहाल दिन आपके सामने है। इसका आनंद लें।

कर्क: आज आप पूर्व की घटनाओं के विचार में कुछ ज्यादा व्यस्त होंगे। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का संयोग बन सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे। 

सिंह: आज आप बड़ी जिम्मेदारियों से खुद को बचाने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य के संबंध में अपना विशेष ख्याल रखें। बीमारी में पैसे खर्च हो सकते हैं। नकारात्मक विचार मन पर हावी रह सकते हैं। गैरजरूरी विवाद से खुद को बचाने की कोशिश करें।

कन्या: आप आज अपने लक्ष्य को लेकर उलझन मे रहेंगे। दिन अनुकूल है पर धैर्य बनाए रखने और सतत काम में लगे रहने की जरूरत है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। 

तुला: आज आप किसी महंगी चीज खरीदने में पैसे खर्च कर सकते हैं। घर में शांति और आनंद का वातावरण होगा। यश और सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ की संभावना होगी। 

वृश्चिक: आज आप किसी बड़ी सफलता का स्वाद चख सकते हैं। हालांकि, जरूरी है कि आप सफलताओं को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं हो। अति आत्मविश्वास आपको नुकसान पहुंचा सकता है। संभव हो तो लंबी यात्रा को आज टाल दें।

धनु: आज आपके पास मौका है कि अपनी समस्याओं का निदान खुद निकाल सकें। अपने कदमों और उसके नतीजों का खुल मूल्यांकन करें। मन थोड़ा चिंतित रहेगा। माता के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता हो सकती है। कानून दस्तावेज से जुड़े काम आज के लिए टाल दें।


 
मकर: आज काम का अत्यधिक बोझ आपको थकाने वाला है। खासकर दिन का दूसरा हिस्सा काफी व्यस्तता भरा रह सकता है। वाद-विवाद से बचें और वाणी पर संयम रखें। दिन आपके लिए अच्छा नतीजे लेकर आने वाला है।

कुंभ: आज भाग्य आपके साथ है। तमाम मुश्किल कार्य से आसानी से निपटने में कामयाब होंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन ज्यादा अच्छा है। अपनी कार्यकुशलता से वे आसपास के लोगों को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। आर्थिक हानि की संभावना है।

मीन: आज आपके लिए ये दिन उत्साह और आनंद का है। पुराने दोस्तों या सगे-संबंधियों से मुलाकात संभव है। कहीं घूमने आदि की योजना बना सकते हैं। हालांकि, गहरे जल से दूर रहें। स्वास्थ्य के लिए दिन मिलाजुला है।

Web Title: Aaj ka rashifal todays horoscope rashifal 3rd January, 2020 rashifal today astrology

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे