आज का राशिफल: बुधवार का दिन आज आपके लिए कैसा रहने वाला है, पढ़ें 8 जनवरी 2020 का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2020 07:06 AM2020-01-08T07:06:59+5:302020-01-08T07:06:59+5:30

आज का राशिफल: कुंभ राशि के जातक आज दूसरों के मामले या विवाद से खुद को दूर रखें। बहस की संभावना से बचें। कन्या राशि के जातकों को भी सचेत रहने की जरूरत है। पढ़ें, 8 जनवरी का राशिफल

aaj ka rashifal todays horoscope 8 january 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs | आज का राशिफल: बुधवार का दिन आज आपके लिए कैसा रहने वाला है, पढ़ें 8 जनवरी 2020 का राशिफल

8 जनवरी 2020 का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: सिंह राशि के जातकों को मन मुताबिक नहीं मिलेंगे नतीजे, धैर्य रखने की जरूरतकन्या राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत

मेष

अपने मन का कार्य आप पूरी आजादी से कर सकेंगे। मनोरंजन के पीछे पैसे खर्च करेंगे। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। माता लक्ष्मी की कृपा रहेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के लिए भी दिन उत्तम है।

वृषभ

आज दृढ़-विश्वास और निश्चय होकर अपने अहम फैसले ले सकेंगे। वाद-विवाद बचने की कोशिश करें। कार्यस्थल पर विवाद हो सकता है, इससे बचते हुए अपने काम निकाले तो बेहतर होगा। आर्थिक लाभ की संभावना है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन

अपने परिवार या दोस्तों के साथ कहीं घूमने आदि जाने की योजना बना सकते हैं। पैसे निवेश के लिए भी दिन अच्छा है। खर्च अधिक रहेगा। दिन के उतर्राध में स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

कर्क

अपने कार्य को लेकर आज आप ज्यादा प्रतिबद्ध रहेंगे। अगर कोई नया कार्य या योजना की शुरुआत करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है। संभव है इस दिशा में आप अपने कदम बढ़ाएंगे। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात संभव है। कुल मिलाकर दिन अच्छा रहने वाला है।

सिंह

आज आपके सामने मेहनत ज्यादा और फर उसके मुकाबले कम वाली स्थिति है। कार्यों में विलंब से सफलता मिलेगी। आफिस और घर में काम और उत्तरदायित्वों का बोझ रहेगा। अधिक गंभीर रहेंगे। नए कार्य के सम्बंध में महत्त्वपूर्ण निर्णय आज के लिए टाल दें। पिता के साथ मतभेद उत्पन्न हो सकता है। 

कन्या

आज अपनी भावनाओं को किसी के सामने ज्यादा आत्मविश्वास से रख सकेंगे। वैसे स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।
शरीर में थकान, आलस और साथ ही चिंता का अनुभव होगा। संतानों के साथ मतभेद या मनमुटाव रह सकता है। आफिस में उच्च पदाधिकारियों के साथ वाद-विवाद होगा। इससे बचने की कोशिश करें।

तुला

आज अपने स्वास्थ्या का ध्यान रखने की जरूरत है। अपनी भाषा पर संयम रखें और वाद-विवाद से दूर रहें। क्रोध और कामवृत्ति पर भी संयम आवश्यक है। शत्रु आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे। आज गहरे जल से भी दूरी बना कर रखें।

वृश्चिक

नौकरी और व्यवसाय के लिए आज का दिन अच्छा है। लाभ के योग बन रहे हैं। मित्रों, रिश्तेदारों और बुजुर्गों से भी लाभ का संकेत है। आय के स्रोत बढ़ेंगे। अविवाहितों को विवाह के संबंध में शुभ समाचार मिल सकते हैं।

धनु 

आर्थिक और व्यापारिक आयोजन करने के लिए आज का दिन शुभ है। सभी कार्य सरलतापूर्वक सफल होंगे। आमोद-प्रमोद में आपका दिन व्यतीत होगा। नौकरी व्यवसाय में उन्नति और मान- सम्मान मिलेगा। गृहस्थ जीवन में भी आनंद होगा।

मकर

आज आपके लिए लाभ और यश-कीर्ति का योग है। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन की प्राप्ति के भी योग हैं। हालांकि, धन भी अधिक खर्च होंगे। इसका ध्यान रखें। दिन के उतर्राध में शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करना पड़ सकता है।

कुंभ 

आज दूसरों के मामले या विवाद से खुद को दूर रखें। बहस की संभावना से बचें और वाणी पर संयम रखें। अगर आप ऐसी मुसिबत में फंसते हैं इसका आपको बहुत नुकसान उठाना पड़ सकता है। विदेश से शुभ समाचार के योग हैं।

मीन 

आपका आत्म-सम्मान और विश्वास आपको आज सफलता की नई राह पर ले जा सकता है। लोगों की प्रशंसा मिलेगी। शॉपिंग में आपका मन लगेगा। नये कपड़े और दूसरी अन्य चीजें खरीद सकते हैं। काम के सिलसिले में यात्रा का भी योग बन सकता है।

Web Title: aaj ka rashifal todays horoscope 8 january 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे