आज का राशिफल: शनि के मकर राशि में प्रवेश के बाद आज पहला शनिवार, कैसा होगा दिन, पढ़ें 25 जनवरी का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 25, 2020 07:29 AM2020-01-25T07:29:19+5:302020-01-25T07:29:19+5:30

आज का राशिफल: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज धन लाभ का योग है। मकर राशि के लिए दिन थकाने वाला होगा। पढ़ें आज का राशिफल...

aaj ka rashifal todays horoscope 24 January 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs | आज का राशिफल: शनि के मकर राशि में प्रवेश के बाद आज पहला शनिवार, कैसा होगा दिन, पढ़ें 25 जनवरी का राशिफल

25 जनवरी, 2020 का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: मकर राशि के लिए थकाने वाला दिन, मन मुताबिक नहीं मिलेंगे नतीजेकन्या राशि के लिए अच्छा दिन, शत्रु परास्त होंगे, काम में सफलता मिलेगी

मेष

आज का दिन आपके लिए व्यस्त रहने वाला है। खर्चे का भी योग बन रहा है और आप नये कपड़े और आभूषण खरीद सकते हैं। परिवार या किसी रिश्तेदार से लंबे समय से चला आ रहा मतभेद खत्म होगा। शादी-विवाह के संबंध में कोई अच्छा समाचार मिल सकता है।

वृषभ

आज आपके लिए वाणी पर संयम रखना ज्यादा जरूरी है। कार्यस्थल पर बहस से बचें। किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है। दोस्तों या परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। पूंजी- निवेश के बारे में सोच रहे हैं तो आज समय अच्छा है। इस मामले में आप आगे बढ़ सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा।

मिथुन

किसी के साथ वाद-विवाद या तकरार से बचने की कोशिश करें। क्रोध और वाणी पर संयम रखें। कुछ लोग आपको गैरकानूनी कामों में उलझाने की कोशिश करेंगे, इसे लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। शाम को किसी लंबी यात्रा का योग बन सकता है।

कर्क

आज आप उर्जा से भरपूर हैं। दिन आपकी योजना के अनुसार गुजरेगा। हालांकि, यात्रा के दौरान जरूर विशेष सावधानी बरतें। ऑफिस में काम का दबाव अत्यधिक होगा लेकिन आप इससे निपटने में कामयाब होंगे। शाम का वक्त दोस्तों के साथ बितेगा। किसी महिला से मुलाकाता हो सकती है जिससे घनिष्टता बढ़ेगी।

सिंह

आपके लिए आज काम में दबाव वाला दिन है। धैर्य बनाये रखने की जरूरत है। ऑफिस में सीनियर या अपने बॉस अपयश मिल सकता है। दिन थोड़ा निराशा वाला हो सकता है। हालांकि, दोपहर बाद आपके चारों ओर वातावरण अनुकूल रहेगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।

कन्या

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा गुजरने वाला है। आपके प्रतिद्वंद्वी परास्त होंगे और आप अपने काम में सफल रहेंगे। आप आज जो भी लक्ष्य अपने लिए काम में निर्धारित करेंगे, उसे पूरा करने में सफल रहेंगे। हालांकि, धैर्य बनाये रखने की जरूरत है। जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लें।

तुला

आज आपको अपनी वाकपटुता का खूब लाभ मिलेगा। बातों को रखने की आपकी कला आपके लिए आज सफलता के नये द्वार खोलेगी। विपरीत लिंग आपकी ओर आकर्षित होंगे और यश मिलने का योग है। दिन बहुत अच्छा गुजरने वाला है। खर्चे पर हालांकि जरूर संयम रखें।

वृश्चिक

आज आपको अपने पार्टनर का भरपूर साथ मिलेगा। कोई बड़ी मदद पार्टनर की ओर से मिल सकती है। स्वास्थ्य का जरूर ध्यान रखें। मौसम संबंधी बीमारी आपको परेशान कर सकती है। यात्रा का योग है। नये कार्य को आज के लिए टाल दें, असफलता मिल सकती है। 

धनु

आप का मान-सम्मान बढ़ेगा और धन लाभ होने के संकेत हैं। प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक संपन्न होंगे। ऑफिस में ऊपरी अधिकारी को आप के कार्य से संतोष रहेगा और पदोन्नति के योग हैं। मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। व्यवसाय में लाभ भी होगा। आय में वृद्धि होने की संभावना है।

मकर

आज का दिन आपके लिए थकाने वाला हो सकता है। मेहनत के अनुरूप नतीजे नहीं मिलने से निराशा हो सकती है लेकिन ज्यादा हताश होने की जरूरत नहीं है। शाम तक काफी कुछ आपके हक में होगा। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है और ये आपके लिए आज का बड़ा सरप्राइज साबित हो सकता है। खान-पान पर आज ध्यान रखें।

कुंभ

आज आपके लिए धन लाभ का योग है। व्यापार में मुनाफा होगा। कोई पुराना कर्ज आपके पास लौट सकता है। विपरीत लिंग के प्रति खास आकर्षण पैदा होगा। किसी ऐसे से मुलाकात होगी जिसकी ओर आप आकर्षित होते चले जाएंगे। माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। अगर आप छात्र जीवन में हैं तो कुछ नये लोगों से मुलाकात हो सकती है जो आपके करियर को नई दिशा देंगे।

मीन 

आप अपने करीबी दोस्तों के साथ आज अच्छा समय बिताएंगे। आपकी जिंदगी में कोई खास है, उससे घनिष्टता और बढ़ेगी। वित्तीय संबंधी बात आपकी चिंता बढ़ा सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यवसाय में सहयोगी का सहयोग मिलेगा। कार्य में यश प्राप्त होगा।

Web Title: aaj ka rashifal todays horoscope 24 January 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे