29 सितंबर राशिफलः जानें आज मंगलवार के दिन क्या रहेगा आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

By गुणातीत ओझा | Published: September 29, 2020 10:35 AM2020-09-29T10:35:58+5:302020-09-29T10:35:58+5:30

aaj ka rashifal today horoscope 29 september 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs 29 sitambar ka rashiphal | 29 सितंबर राशिफलः जानें आज मंगलवार के दिन क्या रहेगा आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

जानें आज के राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।


मेष राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा। जेब पर बोझ बढ़ सकता है, खर्च पर काबू रखें। जीवनसाथी के साथ नोकझोंक हो सकती है। गाय को रोटी खिलाएं। हनुमान जी की पूजा करें। प्रेमी जोड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। काम में मन लगेगा। शुभ रंग पीला और लकी नंबर 2 है।

वृषभ राशि
आज आपका दिन थोड़ा खराब रह सकता है। शिव जी की उपासना करें। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। सेहत बेहतर रहेगी। धार्मिक कार्यों की ओर रूचि बढ़ेगी। काम करने में दिक्कत आ सकती है। शादीशुदा जीवन में खटास पैदा हो सकती है। बच्चों के तरफ से खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि
आज आपका दिन अच्छा बीतने वाला है। गरीबों को अन्न दान करें। कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी, सभी काम आसानी से पूरा कर सकेंगे। पीपल के पेड़ में पानी दें। प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। सफर पर जा सकते हैं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 3 है।

कर्क राशि
आज आपका दिन कठिनाइयों से भरा रह सकता है। काम के प्रति एकाग्रता बनाने में दिक्कत हो सकती है। यात्रा पर जा सकते हैं। काले तिल का दान करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। आज आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है पीला।

सिंह राशि
सूती वस्त्र का दान करें। गरीब को चावल का दान करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है हरा।

कन्या राशि
पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। दिन मंगलमय होगा। किसी विवाद में न पड़ें। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। हनुमान चालीसा पढ़ें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है हरा।

तुला राशि
काले तिल का दान करें। नए कामों में पैसा लगाएं। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। गाय को रोटी खिलाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। मन शांत रखें, तनाव से बचें। शनि देव की पूजा करें। आज के लिए आपका लकी नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

वृश्चिक राशि
पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें। काम में मन लगेगा। मन को शांत रखें। काले तिल का दान करें। किसी लंबी यात्रा पर जाने का योग बनेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 9 और शुभ रंग होगा पीला।

धनु राशि
रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। शिव जी की उपासना करें। बच्चों की ओर से खुशखबरी मिलेगी। आज सूती वस्त्र धारण करें। गरीब को चावल का दान करें। आज आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 7 और शुभ रंग है हरा।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। काम करने में दिक्कत आ सकती है। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें।

कुंभ राशि
शिव जी की उपासना करें। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। यात्रा पर जाना खतरनाक हो सकता है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन शुभ है। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। पीपल के पेड़ में पानी दें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 5 और शुभ रंग है सफेद।

मीन राशि
किसी विवाद में न पड़ें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। काले तिल का करें दान। पीपल के पेड़ को जल दें। यात्रा करने से बचें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। किसी गरीब को अन्नदान करें। सूरज को जल देना न भूलें।

Web Title: aaj ka rashifal today horoscope 29 september 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs 29 sitambar ka rashiphal

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे