Rashifal, 15 February 2021: सोमवार का दिन कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें 15 फरवरी का ये राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 14, 2021 03:56 PM2021-02-14T15:56:37+5:302021-02-14T15:56:37+5:30

Rashifal, 15 February 2021: पंचांग के अनुसार ये माघ मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। दिशा शूल पूरब दिशा का है। पढ़ें 15 फरवरी का राशिफल

aaj ka rashifal 15 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi | Rashifal, 15 February 2021: सोमवार का दिन कैसा रहेगा आपके लिए, पढ़ें 15 फरवरी का ये राशिफल

15 फरवरी, 2021 का राशिफल

Highlightsमेष के नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन मुश्किल भरा, काम पर ध्यान देने की जरूरतकर्क जातकों के लिए वित्तीय मामले में सफलता का दिन, व्यवसाय में लाभ की उम्मीदवृश्चिक जातक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें, संपत्ति, जमीन, वाहन आदि की खरीदारी में बरतें सावधानी

मेष: नौकरीपेशा जातकों के लिए दिन मुश्किल भरा है। सीनियर अधिकारी की नजरों से बच कर रहे और काम पर ज्यादा ध्यान दें। नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। 

वृषभ: दिन परेशानी भरा रह सकता है। धैर्य की जरूरत है। व्यवसाय के लिए दिन लाभदायक है। कुछ नया शुरू करने पर विचार कर सकते हैं। ससुराल पक्ष से विवाद हो सकता है इसलिए वाणी पर संयम रखना बेहतर है।

मिथुन: कोर्ट-कचहरी के मसले में उलझे हैं तो इसे बाहर सुलझा लेने मौका सामने है। लव लाइफ में थोड़ी मुश्किल आ सकती है। पार्टनर से विवाद हो सकता है। विरोधियों से सचेत रहें।

कर्क: वित्तीय मामले में सफलता का दिन है। व्यवसाय में लाभ की संभावना है। यात्रा के दौरान वाहन चलाने के समय सावधानी बरतें। गहरे जल से भी आज बचने की कोशिश करें।

सिंह: दाम्पत्य जीवन में खटास उत्पन्न होने की आशंका है। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी। संपत्ति से जुड़े विवाद आपको आज परेशान कर सकते हैं।

कन्या: किसी लोकप्रिय शख्सियत या सेलिब्रिटी से मुलाकात हो सकती है। पारिवार में संबंध मधुर होंगे। ससुराल पक्ष से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

तुला: शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घर में सुख- शांति रहेगी। आर्थिक लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक: स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। पाचन संबंधी परेशानी से मुश्किलें बढ़ेंगी। संपत्ति, जमीन, वाहन आदि की खरीदारी के दस्तावेज बनवाने में सतर्कता बरतें।

धनु: धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। सगे-सबंधियों और मित्रों के साथ आनंदपूर्व समय बितेगा। पर्यटन पर जाने की योजना भी बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।

मकर: वाणी और व्यवहार में संयम रखना होगा। स्वास्थ्य सम्बंधी कुछ शिकायत रहेगी। आंख में कोई तकलीफ की आशंका है। 

कुंभ: दिन व्यस्त रहने वाला है। पुराने कामों को खत्म करने की कोशिश करेंगे। करियर को लेकर कुछ बेहतर योजना बना सकते हैं। नये नौकरी के संबंध में अच्छी सूचना मिल सकती है।

मीन: दाम्पत्य जीवन के विवाद सुलझेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है। प्रोमोशन या सैलरी में इजाफे का समाचार मिल सकता है। छात्रों के लिए दिन अच्छा नहीं रहने वाला है। 

Web Title: aaj ka rashifal 15 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे