27 may rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | 27 मई राशिफल: आज से लग रहा है रवि योग, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन, क्या कुछ होगा खास-पढ़ें अपना राशिफल
27 मई राशिफल: आज से लग रहा है रवि योग, जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन, क्या कुछ होगा खास-पढ़ें अपना राशिफल

Highlightsकुंभ राशि के लोगों को कार्य में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है। वृश्चिक राशि के लोगों को आज शारीरिक और मानसिक रुप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव होगा।

मेष राशि

आज आपमें भावुकता की मात्रा काफी रहेगी जिसके कारण किसी की बातों से या व्यवहार से आपकी भावनाओं को ठेस पहुँच सकती है मां के स्वास्थ्य के कारण आप काफी परेशान रहेगें। आपके स्वाभिमान को ठेस पहुँच सकती है। 

वृषभ राशि

आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेगें। आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेगें, जिससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभर कर सामने आएगी। साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे।

मिथुन राशि

शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित कार्य पूरे होगें और जिससे आपको काफी प्रसन्नता होगी। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती लगेगीं। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा जिससे माहौल अच्छा बना रहेगा।

कर्क राशि

आपके दोस्तों, परिजनों तथा परिवार के साथ आपका दिन काफी बेहतर बीतेगा। उनकी ओर से मिले उपहार आपके हर्ष को दुगुना कर देगी। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा तथा स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा। 

सिंह राशि

आज आपको कोर्ट- कचहरी के मामलों से दूर रहने की सलाह देते हैं। मन में बेचैनी रहेगी तथा विभिन्न चिंताएं सताएगा । शारीरिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है। अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है अन्यथा किसी के साथ तकरार हो सकती है। 

कन्या राशि

लक्ष्मीजी की कृपा आप पर रहेगी। बुजुर्गों तथा मित्रों के साथ आपका दिन आनंद में बीतेगा। प्रवास पर जा सकते हैं। पत्नी और बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा। दांपत्यजीवन में आनंद प्राप्त होगा। संतान के समाचार मिलेगें। 

तुला राशि

आज आपके घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। कार्यालय में उच्च पदाधिकारियों आपके कार्य की सराहना करेगें। 

वृश्चिक राशि

आज आप शारीरिक और मानसिक रुप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव करेगें जिससे उत्साह की कमी रहेगी। इसका प्रभाव व्यावसायिक क्षेत्र में देखने को मिलेगा तथा उससे परेशानी हो सकती है। उच्च पदाधिकारियों का व्यवहार आपके प्रति नकारात्मक रहेगा।

धनु राशि

आपको कोई भी नया काम आरंभ नहीं करने तथा अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की सलाह देते हैं। कफ तथा पेट संबंधी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। शल्यक्रिया जैसे बड़े मामलों को आज के लिए टाल दें। 

मकर राशि

दैनिक कार्यों के अलावा आप अपना आज का समय मनोरंजन तथा मिलने जुलने में बीताएंगें । स्वादिष्ट भोजन प्राप्त होगा तथा दोस्तों के साथ घूमने जाएंगें। विपरीत लिंगीय मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा। प्रबल धन लाभ का योग है। 

कुंभ राशि

कार्य में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है। आपके द्वारा किए गए कार्य से आपको यश और कीर्ति मिलेगा। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। तन-मन से आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। 

मीन राशि

आज आपकी कल्पनी शक्ति पूरे निखार पर होगा। आज का दिन साहित्य सृजन के लिए उत्तम है। विद्यार्थी विद्याध्यन में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। आपके स्वभाव में भावुकता और कामुकता अधिक रहेगी। 

Web Title: 27 may rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi
पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे