इन 6 तरीकों से 'बिजी गर्लफ्रेंड' को करें अपनी तरफ अट्रैक्ट

By उस्मान | Published: February 2, 2018 02:28 PM2018-02-02T14:28:10+5:302018-02-02T14:32:36+5:30

काम में बिजी होने का मतलब यह नहीं है कि वो आपको इग्नोर कर रही है, बस आपको कुछ ऐसा करना है कि वो आपकी तरफ अट्रैक्ट हो जाए।

tips for dating a busy girl | इन 6 तरीकों से 'बिजी गर्लफ्रेंड' को करें अपनी तरफ अट्रैक्ट

इन 6 तरीकों से 'बिजी गर्लफ्रेंड' को करें अपनी तरफ अट्रैक्ट

आजकल लड़कियां 12 से 14 घंटे काम कर रही हैं जिस वजह से उन्हें डेटिंग या बॉयफ्रेंड से मिलने तक का समय भी नहीं मिल पाता है। यकीनन अगर आपकी गर्लफ्रेंड बिजी शेड्यूल के चलते आपको टाइम नहीं दे पा रही है, तो आपकी रिलेशनशिप पर बुरा असर पड़ सकता है। लेकिन सवाल यह है कि आप अपनी बिजी गर्लफ्रेंड के साथ कैसे डेटिंग कर सकते हैं? बेशक आप यही चाहेंगे कि वो अपने काम के साथ-साथ आप पर भी ध्यान दे। इसलिए इस सिचुएशन में आपको हाइपर होने की बजाय इन टिप्स पर काम करना चाहिए।  

1. इस बात को समझें कि वो आपको इग्नोर नहीं कर रही है। धैर्य रखें और उसके कॉल के लिए वेट करें। आप उसके लिए मैसेज या मिस्ड कॉल छोड़ सकते हैं। निश्चित रूप से वो आपको कॉल जरूर करेगी। 

2. किसी के साथ ज्यादा टाइम स्पेंट से बेहतर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बेहतर होता है, चाहे वो थोड़ा ही क्यों ना हो। इसलिए हमेशा उसके शेड्यूल पर बात करने की बजाय सामान्य बात करें। 

3. जब भी आप उससे मिलते हैं, तो बेहतर महसूस कराएं ताकि वो अपने बीजी शेड्यूल में से आपको कॉल करने या मिलने के लिए मजबूर हो जाए। अगर आप हमेशा टोंट ही कसते रहेंगे, तो उसे परेशानी हो सकती है।  

4. आप उसे इम्प्रेस करने के लिए उसके ऑफिस चॉकलेट, फूल या उसकी पसंद का फूड सेंड कर सकते हैं। 

5. अगर आपका भी फिक्स्ड शेड्यूल है, तो आपको अपने टाइम को थोड़ा आसान बनाना चाहिए। हमेशा इस बात को लेकर ईगो नहीं करना चाहिए कि आप ही उससे मिलने के लिए समय क्यों निकालें। 

6. अगर वो कभी आपको अपनी ऑफिस की पार्टी में बुलाती है, तो आपको जाना चाहिए। हो सकता है वो आपके साथ कुछ अच्छा समय स्पेंड करना चाहती हो।

(फोटो Flickr)

Web Title: tips for dating a busy girl

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे