Kiss Day Special: पार्टनर को करते हैं फ्रेंच Kiss तो ऐसा है आपका रिश्ता, Kissing Style खोलती है आपके रिलेशनशिप के कई राज

By मेघना वर्मा | Published: January 26, 2020 09:13 AM2020-01-26T09:13:40+5:302020-02-13T08:41:09+5:30

Kiss Day Special: अपने पार्टनर को किस करने के कई अलग-अलग तरीके हैं मगर क्या आप जानते हैं आपकी किंसिंग स्टाइल आपके और आपके पार्टनर के बीच के रिश्ते को बताती है। 

Kissing Style Can Reveal About Your Relationship, What Your Kissing Style Can Reveal About Your Relationship | Kiss Day Special: पार्टनर को करते हैं फ्रेंच Kiss तो ऐसा है आपका रिश्ता, Kissing Style खोलती है आपके रिलेशनशिप के कई राज

Kiss Day Special: पार्टनर को करते हैं फ्रेंच Kiss तो ऐसा है आपका रिश्ता, Kissing Style खोलती है आपके रिलेशनशिप के कई राज

Highlightsअपने लव वन को गालों पर किस करना भी कई रिश्तों में देखा गया है।जब दो लोग एक-दूसरे के होठों को बड़ी सॉफ्टली टच करते हैं तो उसे जेंटल किस की कैटिगरी में रखा जाता है।

किसी को किस करना बेहद खूबसूरत और रोमांटिक होता है। ये आपके और आपके पार्टनर के बीच रोमांटिक बॉन्ड को और भी मजबूत बनाता है। वैसे तो लोगों के अपने पार्टनर को किस करने के कई अलग-अलग तरीके हैं मगर क्या आप जानते हैं आपकी किंसिंग स्टाइल आपके और आपके पार्टनर के बीच के रिश्ते को बताती है। 

आज हम आपको यहां 7 तरह की किसिंग स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं। जो ना सिर्फ आपके रिलेशनशिप के बारे में बताती है बल्कि आपके स्वभाव को भी दर्शाती है। आइए आपको बताते हैं कौन सी हैं वो स्टाइल और क्या कहती है आपके रिश्ते के बारे में। 

1. जेंटल किस

जब दो लोग एक-दूसरे के होठों को बड़ी सॉफ्टली टच करते हैं तो उसे जेंटल किस की कैटिगरी में रखा जाता है। किसिंग का ये स्टाइल बताता है कि आप अपने पार्टनर के बेहद करीब हैं और आप दोनों ही इस रिश्ते में बेहद कंफर्टेबल भी हैं। अगर आप भी जेंटल किसर हैं तो एक्सपर्ट्स के अनुसार आप अपने पार्टनर को बेहद खुश रखते हैं। 

2. चीक किसर

अपने लव वन को गालों पर किस करना भी कई रिश्तों में देखा गया है। ब्राइट साइट की खबर के मुताबिक अगर आप चीक किसर हैं तो आपका रिश्ता एक अच्छे पड़ाव पर है। ये बताता है कि आप दोनों ही एक-दूसरे की मौजूदगी को पसंद करते हैं साथ ही एक-दूसरे की ओर आकर्षित भी हैं। चीक किस इस बात का भी संदेश देता है कि आप दोनों का ही रिश्ता दोस्ती से भरा हुआ है। 

3. स्पाइडर मैन किस

अगर आपने स्पाइडर मैन मूवी देखी होगी तो आपको स्पाइडर मैन किस जरूर याद होगी। जिसके एक सीन में पीटर(Tobey Maguire) दीवार से लटककर  मैरी(Kirsten Dunst) को किस करता है। अगर आपका स्टाइल भी पार्टनर को उल्टे होकर किस करने का है तो यह साइन है आप इस रिश्ते में बेहद पैशनेट हैं। ये साइन है कि आप इस रिश्ते में हर बार कुछ नया चाहते हैं और अपनी लव लाइफ में स्पाइस बरकरार रखना चाहते हैं। 

4. ऐंगल किस

अगर आप अपने पार्टनर को उनकी आईलिड पर सॉफ्टली और जेंटली किस करते हैं तो उसे ऐंगल किस करते हैं। किसिंग का ये स्टाइल बताता है कि आप अपने प्यार को बहुत सिक्योर फील कराते हैं। आपका और उनका रिश्ता बेहद शांती और पीस वाला है। इस किस को बहुत स्वीट किस की कैटिगरी में भी रखते हैं। 

5. पीक किस

अगर आप अपने पार्टनर को जल्दी बस लिप टू लिप किस करते हैं तो आपका रिश्ता बेहद इनोसेंट, सिंपल और सुपर रोमांटिक हैं। आप अपने पार्टनर को हैलो और गुड बाय कहते हुए भी ये किस करते हैं। अगर आप अपने रिश्ते के शुरूआती पड़ाव पर भी हैं तो भी ये किस स्टाइल आपकी हो सकती है। पीक किस आप दोनों की केमेस्ट्री को दर्शाता है। मगर आप पीक किस डेली करते हैं तो आप अपने रिश्ते को लेकर बड़े कैजुअल हैं।

6. माउथ टू माउथ किस

ये किस पीक किस जैसी ही होती है बस इसका टाइम थोड़ा लम्बा होता है। ये बताता है कि आपका रिश्ता थोड़े बुरे समय से गुजर रहा है। ये किस बताता है कि आप अपने पार्टनर के साथ कंफर्टेबल नहीं है। साथ ही आप उनसे इमोशनली कनेक्ट भी नहीं है। अगर आप भी इसी कैटेगरी के हैं तो आपको अपने रिश्ते के बारे में सोचना चाहिए।

7. फ्रेंच किस

इसे सभी किस का मास्टर कहा जाता है। ये आपके रिश्ते में सेंसुएलिटी, डिजाएर और रोमांस को दिखाता है। अगर फ्रेंच किस आपका स्टाइल है तो ये दिखाता है कि आप इस रिश्ते में बहुत पैशनेट हैं। आपका ये स्टाइल दिखाता है कि आप अपने पार्टनर से बहुत डीपली कनेक्टेड हैं।  

Web Title: Kissing Style Can Reveal About Your Relationship, What Your Kissing Style Can Reveal About Your Relationship

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे