करवा चौथ गिफ्ट आइडिया: अपनी प्यारी पत्नी को इन खास गिफ्ट से करें सरप्राइज, खुशी से झूम उठेगी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 15, 2019 07:05 AM2019-10-15T07:05:10+5:302019-10-15T07:05:10+5:30

Budget karva Chauth Gift idea for Women: शाम को पत्नी चांद का दीदार कर पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ती है। अगर इस पल के बाद पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर सरप्राइज करेंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगी और उन्हें आपके प्यार का अहसास हो जाएगा। अगर आप सोच रहे हैं कि गिफ्ट में क्या दिया जाए तो हम आपको कुछ आइडिया देते हैं...

karva chauth gift idea for women budget gift idea for karva chauth online gift for karva chauth | करवा चौथ गिफ्ट आइडिया: अपनी प्यारी पत्नी को इन खास गिफ्ट से करें सरप्राइज, खुशी से झूम उठेगी

Karva Chauth 2019 Gift idea

Highlightsपत्नी के लिए स्टाइलिश मंगलसूत्र के साथ मैचिंग ईयर रिंग्स ले सकते हैंआप पत्नी को किसी अच्छी क्वावलिटी के मेकअप प्रॉडक्ट का पूरा सेट गिफ्ट करें

सुहागिन महिलाओं को करवा चौथ का बेसब्री से इंतजार होता है क्योंकि यह व्रत बेहद खास माना जाता है। करवा चौथ के दिन सुहागिन औरतें अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। इस साल करवा चौथ 17 अक्टूबर को है।

इसी के तहत पति अपनी गिफ्ट देकर अपने प्यार को दर्शाते हैं। शाम को पत्नी चांद का दीदार कर पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ती है। अगर इस पल के बाद पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर सरप्राइज करेंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगी और उन्हें आपके प्यार का अहसास हो जाएगा।

अगर आप सोच रहे हैं कि गिफ्ट में क्या दिया जाए तो हम आपको कुछ आइडिया देते हैं...

ज्वैलरी

वैसे तो गहने हर महिला के दिल के करीब होते हैं और उन्हें बेहद पसंद होते हैं लेकिन अपनी पत्नी के लिए गहने खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें आप जो भी डिजाइन चुनें वह बहुत ज्यादा पुराने जमाने का न हो। आप चाहें तो पत्नी के लिए स्टाइलिश मंगलसूत्र के साथ मैचिंग ईयर रिंग्स ले सकते हैं।

गिफ्ट वाउचर

अगर आपको गिफ्ट क्या दें कुछ समझ में नहीं आ रहा तो आप कोई गिफ्ट वाउचर देकर भी पत्नी को खुश कर सकते हैं। इससे होगा यह कि पत्नी अपनी पसंद व जरूरत के हिसाब से कुछ ले लेंगी।

डिजाइनर साड़ी या ड्रेस

औरतों का दिल कपड़ों पर आकर अटक जाता है, वो भी अगर डिजाइनर हो तो बात ही क्या! अगर आपको कुछ समझ न आए कि करवा चौथ पर पत्नी को क्या गिफ्ट दें तो उन्हें कोई अच्छा सा डिजाइनर साड़ी गिफ्ट कर दें। आप एक अच्छी सी डिजाइनर साड़ी खरीद कर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। आप चाहें तो पत्नी की अलमारी में एक नजर डाल लें जिससे आपको मालूम हो जाएगी कि आपकी पत्नी की पसंद कैसी है।

मेकअप प्रॉडक्ट

मेकअप प्रॉडक्ट भी एक ऐसी चीज है जो हर महिला को पसंद होती है। आप पत्नी को किसी अच्छी क्वावलिटी के मेकअप प्रॉडक्ट का पूरा सेट गिफ्ट करें। यह सरप्राइज यकीनन आपकी पत्नी को पसंद आएगा।

स्टाइलिश बैग

महिलाओं के लिए सबसे जरूरत की चीजों में बैग भी होता है। आप अपनी पत्नी को एक अच्छा और स्टाइलिश बैग गिफ्ट कर सकते हैं। बैग खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि वह आपकी पत्नी की पर्सनैलिटी को सूट करे।

पार्लर का पैकेज

आपकी पत्नी आपके और घर के लिए क्या नहीं करती। आपकी हर छोटी-बड़ी चीजों का ख्याल रखती हैं। ऐसे में उन्हें स्पेशल फील कराने का अच्छा मौका आपके पास है। लिहाजा, आप चाहें तो करवा चौथ के मौके पर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कोई लग्जूरियस स्पा ट्रीटमेंट गिफ्ट कर सकते हैं।

English summary :
karva chauth gift idea for women: Married women eagerly wait for Karva Chauth as this fast is considered very special. On the day of Karva Chauth, Suhagin women fast for their husband's long life Nirjala. This year Karva Chauth is on 17 October.


Web Title: karva chauth gift idea for women budget gift idea for karva chauth online gift for karva chauth

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे