पहले प्यार में आपने भी एक्सपीरिएंस की होंगी ये 5 बातें, होती हैं बहुत खास

By मेघना वर्मा | Published: March 30, 2020 09:55 AM2020-03-30T09:55:19+5:302020-03-30T09:55:19+5:30

प्यार जताने का लोगों का तरीका भले ही अलग होता हो मगर प्यार में होने वाले कुछ एहसास ऐसे होते हैं जिन्हें सभी महसूस करते हैं।

if you are fall in love for the first time you are relate to this experiences | पहले प्यार में आपने भी एक्सपीरिएंस की होंगी ये 5 बातें, होती हैं बहुत खास

पहले प्यार में आपने भी एक्सपीरिएंस की होंगी ये 5 बातें, होती हैं बहुत खास

Highlightsपहले प्यार के बाद आपने ये भी फील किया होगा कि आप धीरे-धीरे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर आ जाते हैं।प्यार पहला हो या आखिरी अपने पार्टनर से मिलने का दिल हर किसा का होता है।

पहला प्यार किसी की भी जिंदगी का सबसे खूबसूरत और सबसे खास होता है। पहले प्यार में होने वाले सारे एहसास भी बहुत खास होते हैं। नजरें मिलना, दिल धड़कना और भी बहुत कुछ।

प्यार जताने का लोगों का तरीका भले ही अलग होता हो मगर प्यार में होने वाले कुछ एहसास ऐसे होते हैं जिन्हें सभी महसूस करते हैं। अगर आपको कभी किसी से प्यार हुआ है तो आप भी इन फीलिंग्स को खुद से जोड़ पाएंगे। 

पेट में बटरफ्लाई

पहली बार प्यार होता है तो आपके दिल के साथ आपके पेट में भी बरटफ्लाई उड़ने लगती है। अपने प्यार को देखकर आपके दिल की धड़कनें इतनी तेज हो जाती हैं कि इसका असर आपके पेट पर भी पड़ता है। आपके पेट की ये खलबली नर्वसनेस की वजह से भी होती है और खुशी की वजह से भी।

इमोशन्स का ओवरफ्लो

पहले प्यार के बाद आपकी फीलिंग ओवर फ्लो हो जाती है। छोटी-छोटी चीजों पर जिसपर आप पहले ध्यान भी नहीं देते थे उनपर भी रिएक्ट करने लगते हैं। यही होता है प्यार का असर।

आपका प्यार ही है आपकी दुनिया

पहले प्यार हर किसी के लिए इतना खास होता है कि पहला प्यार होने के बाद वो पार्टनर ही आपकी दुनिया बन जाता है। दुनिया में उसके ईर्द-गिर्द सभी चीजें आपको खूबसूरत लगने लगती हैं। आप खुद से ज्यादा अपने पार्टनर का ध्यान रखते हैं।

कंफर्ट जोन

पहले प्यार के बाद आपने ये भी फील किया होगा कि आप धीरे-धीरे अपने कंफर्ट जोन से भी बाहर आ जाते हैं। अपने पार्टनर के सामने अपनी हर एक बात को खुलकर रखते हैं। पार्टनर की बातों को गौर से सुनते हैं। कहीं जाना हो या पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करना हो सभी में आप पूरा-पूरा एफर्ट देते हैं।

हर पल करता है उनसे मिलने का दिल

प्यार पहला हो या आखिरी अपने पार्टनर से मिलने का दिल हर किसा का होता है। अपने पार्टनर की बातें सुनने उन्हें देखने से अच्छी फीलिंग शायद प्यार करने वालों के लिए कोई और नहीं होती। तभी तो पहले प्यार में भी अपने पार्टनर से मिलने के लिए मन बेकरार हो जाता है। 

Web Title: if you are fall in love for the first time you are relate to this experiences

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे