Father's Day 2023: फादर्स डे के मौके पर पापा को स्पेशल फील कराने के लिए आजमाएं ये तरीके

By मनाली रस्तोगी | Published: June 12, 2023 05:22 PM2023-06-12T17:22:16+5:302023-06-12T17:23:16+5:30

पिता हमारे सिर पर छत की तरह होते हैं। हम नहीं जानते कि हम अपने जीवन में उनके प्रभाव के बिना क्या करेंगे। वो हमें बताए बिना अनगिनत बलिदान करते हैं।

Father's Day 2023 unique ways to pamper your father | Father's Day 2023: फादर्स डे के मौके पर पापा को स्पेशल फील कराने के लिए आजमाएं ये तरीके

(फाइल फोटो)

Highlightsफादर्स डे दुनिया के सभी पिताओं को समर्पित है जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके बच्चे सबसे अच्छा जीवन जिएं।फादर्स डे पर उन्हें स्पेशल फील कराने की बारी हमारी है।इस साल फादर्स डे 18 जून को मनाया जाएगा।

पिता हमारे सिर पर छत की तरह होते हैं। हम नहीं जानते कि हम अपने जीवन में उनके प्रभाव के बिना क्या करेंगे। वो हमें बताए बिना अनगिनत बलिदान करते हैं। फादर्स डे दुनिया के सभी पिताओं को समर्पित है जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके बच्चे सबसे अच्छा जीवन जिएं। ऐसे में फादर्स डे पर उन्हें स्पेशल फील कराने की बारी हमारी है।

हमारे पिता हमारे जीवन में जो प्यार और खुशी लाते हैं, उसके लिए हम सदा आभारी हैं। फादर्स डे पर हम उन्हें विशेष महसूस कराने की कोशिश कर सकते हैं। इस साल फादर्स डे 18 जून को मनाया जाएगा।

पुरानी तस्वीरों को फिर से बनाएं

पुराने एल्बमों को निकालने और साथ में पुरानी तस्वीरों पर हंसने और अपने पीछे छूटे हुए अद्भुत अतीत को याद करने से ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है। लेकिन इससे ज्यादा मजेदार क्या हो सकता है कि अपने पिता के साथ उन पुरानी तस्वीरों को फिर से बनाएं और उन्हें एकसाथ देखें।

डैड जोक टूर्नामेंट होस्ट करें

पिताजी के चुटकुले पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं, कभी-कभी वे सुपर फनी होते हैं, कभी-कभी वे घटिया चुटकुले होते हैं। इस फादर्स डे घर पर एक डैड जोक्स टूर्नामेंट की मेजबानी करें जहां सभी डैड एक साथ मिल सकते हैं और अपने पसंदीदा चुटकुलों का स्टैंडअप प्रदर्शन कर सकते हैं।

डैड को डेट पर ले जाएं

इस फादर्स डे अपने डैड को डेट पर जाने के लिए कहें और साथ में किसी फैंसी रेस्टोरेंट में जाएं। उसके बाद एक साथ मैच के लिए जाएं और उनके साथ दिन बिताएं।

Web Title: Father's Day 2023 unique ways to pamper your father

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे