Birthday Special: दीपिका-रणवीर के रिश्ते से आपको भी सीखना चाहिए ये 6 बातें, बन जाएंगे परफेक्ट कपल

By मेघना वर्मा | Published: January 5, 2020 09:43 AM2020-01-05T09:43:31+5:302020-01-05T09:43:31+5:30

साल 2006 में दीपिका पादुकोण ने एक्‍टर उपेंद्र के साथ कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली थी। उन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर हर किसी को अपनी तरफ खींच लिया।

Birthday Special: Ranveer-Deepika proved they are an ideal couple, ​Things we learnt from Ranveer and Deepika | Birthday Special: दीपिका-रणवीर के रिश्ते से आपको भी सीखना चाहिए ये 6 बातें, बन जाएंगे परफेक्ट कपल

Birthday Special: दीपिका-रणवीर के रिश्ते से आपको भी सीखना चाहिए ये 6 बातें, बन जाएंगे परफेक्ट कपल

Highlightsआने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के टाइम दीपिका पादुकोण बेहतरीन आउटफिट्स में दिख रही हैं। 10 साल से दीपिका ने इंडस्ट्री को ना सिर्फ बेहतरीन फिल्में दी हैं बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट से भी दीवाना बना रखा है।

दीपिका पादुकोण आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों से लेकर लोगों के दिल में राज करने वाली दीपिका के दिल पर रणवीर सिंह राज करते हैं। दोनों को बॉलीवुड का परफेक्ट कपल भी कह सकते हैं। फिल्म हो या कोई इवेंट दोनों एक-दूसरे के प्यार में चूर दिखते हैं। शायद इसीलिए इन दोनों को कपल्स गोल सेट करने का क्रेडिट दिया जाता है। 

दीपिका और रणवीर के अफेयर की चर्चा फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला से ही आने लगी थी। इसके बाद साल 2018 में शादी करके सभी को चौंका दिया। शादी बेहद प्राइवेट तरीके से की गई। इसके बाद ये कपल लोगों का आईडियल कपल बन गया। दीपिका और रणवीर के इसी रिश्ते से हर कपल्स को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। 

दीपिका और रणवीर के रिश्ते से आपको भी लेना चाहिए ये इंस्पीरेशन-

1. एक-दूसरे के पास्ट को एक्सेप्ट करें

सभी को पता है कि दीपिका का पास्ट यानी रणबीर कपूर से उनके रिश्ता काफी लम्बे समय से था। जब दोनों अलग हुए तो दीपिका पादुकोण को काफी बड़ा झटका भी लगा था। दीपिका ने कई बार इंटरव्यू में भी इस बात जिक्र किया है कि उनके पास्ट की वजह से वो डिप्ररेशन की भी शिकार हुई थीं मगर रणवीर सिंह से मिलने के बाद वो अपने इस पास्ट से ऊबरीं और रणवीर सिंह ने उनके पास्ट को एक्सेप्ट किया।

2. पब्लिक के बीच ना उछालें पर्सनल बात

शादी से पहले हो या शादी के बाद दीपिका-रणवीर कभी भी उनकी कोई पर्सनल बातें या अपने पार्टनर की पर्सनल बातें किसी भी तरह से पब्लिक के बीच नहीं आने देते। ये एक अच्छे कपल की निशानी होती है। चाहे जितनी भी लड़ाई क्यों ना हो जाए आपको भी अपनी और अपने पार्टनर की पर्सनल बातें कभी किसी को नहीं बताना चाहिए।

3. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का बैलेंस

दीपिका और रणवीर की तरह आपको भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करना आना चाहिए। ऐसा ना हो कि आप काम में इतने मशगूल हो जाएं कि अपने लव्ड वन को अपना टाइम देना भूल जाएं। 

4. स्पार्क रहेगा मेनटेन

रणवीर सिंह, हमेशा अपना स्पार्क बरकरार रखते हैं। उनका प्यार करने का इजहार, दीपिका को प्यार भरी नजर में देखने का अंदाज सभी को पसंद आता है। आपको भी अपनी लाइफ में ये स्पार्क बनाकर जरूर रखना चाहिए। इससे आप और आपका पार्टनर हमेशा ही एक-दूसरे के करीब रहेंगे।

5. बदलने की ना करें कोशिश

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर में से एक हैं, जिन्हें एक चुलबुला एक्टर भी कह सकते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण रियल लाइफ में बेहद शांत हैं। दोनों ने ही एक-दूसरे को वैसे ही एक्सेप्ट किया है जैसे वो हैं। दोनों ने एक-दूसरे को कभी बदलने की कोशिश नहीं की।

एक-दूसरे के कल्चर को पहचानें

दीपिका पादुकोण साउथ इंडिया से आती हैं जब की रणवीर सिंह सिंधी फैमिली से बिलॉग करते हैं। दोनों ने ही एक-दूसरे के कल्चर को एक्सेप्ट किया है। दीपिका-रणवीर की शादी भी दो अलग-अलग रिती-रिवाजों से हुई थी। दोनों ही एक-दूसरे के धर्म की रिस्पेक्ट करते हैं।

Web Title: Birthday Special: Ranveer-Deepika proved they are an ideal couple, ​Things we learnt from Ranveer and Deepika

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे