बस बहुत हो गया ! ये बातें सुन-सुन कर थक गई हैं लड़कियां

By गुलनीत कौर | Published: March 24, 2018 07:29 AM2018-03-24T07:29:44+5:302018-03-24T07:29:44+5:30

लड़की हो तो थोड़ी बहुत पढ़ाई कर लो ताकि अच्छा लड़का मिल जाए और शादी करके सेटल हो जाओ।

7 annoying things girls do not want to listen any more | बस बहुत हो गया ! ये बातें सुन-सुन कर थक गई हैं लड़कियां

बस बहुत हो गया ! ये बातें सुन-सुन कर थक गई हैं लड़कियां

तुम सुन्दर लग रही हो, तुम्हारी बातें अच्छी लगती हैं, आज तुम्हारी ड्रेस अच्छी लग रही है... ऐसी बातें अगर लड़कियों से कही जाएं तो वे खुश हो जाती हैं। लेकिन इसके अलावा कुछ बातें ऐसी हैं जो अगर आप लड़कियों से कह दें तो वे गुस्से से भर जाती हैं। आग-बबूला हो जाती हैं। लेकिन फिर भी लोग इन बातों को कहने से बाज नहीं आते हैं। आइए जानते हैं क्या हैं वे 7 बातें जिन्हें सुन-सुन कर लड़कियां थक चुकी हैं:

1. क्रिकेट तुम्हारे बस का नहीं है

अरे तुम क्या जानो क्रिकेट के बारे में, तुम तो बस अपने मेकअप और शॉपिंग का ख्याल रखो। जब लड़कियों से बात कही जाती है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। मुमकिन है कि उन्हें क्रिकेट में दिलचस्पी हो और वे भी उसके बारे में जानना पसंद करें लेकिन जब उनसे ऐसी बात कही जाती है तो वे गुस्से से भर जाती हैं। 

2. तुम्हें साड़ी भी पहननी नहीं आती है?

आस पड़ोस का आंटियां आपको यह कहते हुए मिल जाएंगी कि 'अरे तुम इतनी बड़ी हो गई हो और तुम्हें अभी तक साड़ी पहनना भी नहीं आता है'?

3. लड़कियों को ड्राइविंग कहां आती है

लड़कियां अगर रोड पर हों तो जरा ध्यान से ड्राइव करना, कुछ भी हो सकता है ! अक्सर लड़के लड़कियों का मजाक बनाते हुए ये कहते हुए मिल जाएंगे। लेकिन जमाना बदल गया है, और आज लड़कियां भी लड़कों से अच्छी ड्राइविंग करने लगी हैं। 

4. लड़की हो और खाना बनाना नहीं आता है?

लड़की होने का मतलब यह नहीं है कि उसे खाना बनाना आना ही चाहिए। लेकिन जब लोग ये कहते हैं कि लड़कियां खाना बनाने के लिए ही बनी हैं तो गुस्से से भर जाती हैं लड़कियां। 

5. लड़की होकर सीटी बजाती हो?

सीटी बजाने पर लड़का या लड़की में से किसी एक का हक है, ऐसा किस किताब में लिखा है? और अगर लिखा भी है तो क्या सीटी बजाने के लिए लड़कियां अपना जेंडर चेंज करवा लें !!

6. शादी करो और सेटल हो जाओ

लड़की हो तो थोड़ी बहुत पढ़ाई कर लो ताकि अच्छा लड़का मिल जाए और शादी करके सेटल हो जाओ। अजीब नियम हैं इस समाज के !! 

7. कंप्यूटर/गैजेट्स चलाना तुम्हें कहां आता होगा

अगर लड़की कंप्यूटर या अन्य गैजेट्स में दिलचस्पी दिखाए या किसी लड़के के सामने उसे इस्तेमाल भी कर रही हो तो लड़के अकड़ में आकर अक्सर कहते हैं कि 'अरे, तुम्हें कहां आता होगा ये चलाना। छोड़ो तुम इसे खराब कर दोगी'। 

Web Title: 7 annoying things girls do not want to listen any more

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे