‘कांग्रेस के दामाद’ वाड्रा हरियाणा में राजनीतिक जमीन तलाशने में लगे हैं ताकि बेशकीमती जमीन हड़प सकेंः ईरानी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 11, 2019 01:26 PM2019-10-11T13:26:47+5:302019-10-11T13:26:47+5:30

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 एवं 35 ए को निष्प्रभावी करके ऐसा काम किया है, जो पिछले 70 सालों में भी नहीं हुआ।

Vadra, the 'son-in-law of Congress', is looking for political land in Haryana to grab valuable land: Irani | ‘कांग्रेस के दामाद’ वाड्रा हरियाणा में राजनीतिक जमीन तलाशने में लगे हैं ताकि बेशकीमती जमीन हड़प सकेंः ईरानी

ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को खुशहाली की राह पर अग्रसर किया है।

Highlightsहरियाणा विधानसभा चुनाव उनके लिए एक माध्यम है, जिसके द्वारा वह भ्रष्टाचार के माध्यम से अर्जित की गई संपत्ति को यहां निवेश कर सकें।केंद्रीय मंत्री तिगांव की अनाज मंडी में भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर बड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के दामाद’ वाड्रा अब हरियाणा में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में लगे हैं ताकि वह यहां भ्रष्टाचार के पैसे से गरीबों की बेशकीमती जमीनों को हड़प सकें।

उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव उनके लिए एक माध्यम है, जिसके द्वारा वह भ्रष्टाचार के माध्यम से अर्जित की गई संपत्ति को यहां निवेश कर सकें। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 एवं 35 ए को निष्प्रभावी करके ऐसा काम किया है, जो पिछले 70 सालों में भी नहीं हुआ।

केंद्रीय मंत्री तिगांव की अनाज मंडी में भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को खुशहाली की राह पर अग्रसर किया है और किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार सभी सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा शुरु की गई फसल बीमा योजना के तहत 8 लाख 60 हजार किसानों का मुआवजा दिया गया, जिनकी फसल प्राकृतिक आपदा से खराब हो गई थी। इसके अलावा किसान सम्मान योजना का लाभ भी किसानों को मिल रहा है। हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव है। 

Web Title: Vadra, the 'son-in-law of Congress', is looking for political land in Haryana to grab valuable land: Irani

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे