उत्तर प्रदेश: आगरा में कोरोना पर बैठक के दौरान अचानक बिगड़ी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत, अब स्थिति ठीक

By विनीत कुमार | Published: August 10, 2020 02:29 PM2020-08-10T14:29:47+5:302020-08-10T14:29:47+5:30

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना की समीक्षा बैठक के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार अब वे ठीक हैं।

Uttar Pradesh Agra Deputy CM Dinesh Sharma health deteriorates during corona review meeting | उत्तर प्रदेश: आगरा में कोरोना पर बैठक के दौरान अचानक बिगड़ी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत, अब स्थिति ठीक

यूपी: बैठक के दौरान बिगड़ी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की तबीयत (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की आगरा में अचानक बिगड़ी तबीयतकोरोना समीक्षा बैठक के दौरान खराब हुई तबीयत, अब ठीक, मथुरा के लिए रवाना हुए

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की सोमवार दोपहर तबीयत अचानक खराब हो गई। बताया जा रहा है कि उस समय दिनेश शर्मा एक बैठक में थे। आगरा में कोरोना समीक्षा की बैठक के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में मेडिकल टीम को बुलाया गया। 

ये बैठक आगरा के सर्किट हाउस में चल रही थी। बताया जा रहा है कि वे अब ठीक हैं और चेकअप के बाद मथुरा निकल गए। सूत्रों के अनुसार उनके नाक से खून भी निकला।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मथुरा के कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में कृष्ण जन्माष्टमी के उत्सव को लेकर चर्चा होनी है। इस बार कोरोना महामारी के चलते कृष्ण जन्माष्टमी पर श्रद्धालुओं के मंदिर में आने पर रोक लगाई गई है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश के कई मंत्री कोरोना संक्रमित हुए हैं। यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालात बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया गया था। इससे पहले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह और महेंद्र सिंह भी कोरोना की जद में आ चुके हैं। इसके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी इस वायरस के मरीज हुए हैं। खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप

उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से 2,069 लोगों की मौत हो चुकी है। इस समय प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की कुल संख्या 47,890 है और अब तक 72,650 लोग पूरी तरह ठीक हो कर घर जा चुके हैं। प्रदेश में शनिवार को 99,878 नमूनों की जांच की गई। राज्य में अब तक 31,18,567 नमूनों की जांच हो चुकी है।

वहीं, बात आगरा की करें तो रविवार को जिले में कोरोना के 38 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 2103 पहुंच गई। इसके अलावा कोरोना से जिले में 101 लोगों की मौत हो चुकी है। आगरा में अभी 308 एक्टिव कोरोना मरीज हैं।

Web Title: Uttar Pradesh Agra Deputy CM Dinesh Sharma health deteriorates during corona review meeting

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे