एक्‍शन में आई यूपी BJP अपने पदाधिकायों को दिला रही है ये संकल्प, अमित शाह ने दिखया था तेवर

By जनार्दन पाण्डेय | Published: August 28, 2018 08:53 PM2018-08-28T20:53:14+5:302018-08-28T20:53:14+5:30

प्रदेश में सपा-बसपा व कांग्रेस जैसे दल नापाक गठबंधन कर नरेन्द्र मोदी को पुनः केन्द्र की सत्ता में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता भाजपा के साथ है।

UP BJP in action targets 74 seats to win in lok sabha election 2019 | एक्‍शन में आई यूपी BJP अपने पदाधिकायों को दिला रही है ये संकल्प, अमित शाह ने दिखया था तेवर

फाइल फोटो

लखनऊ, 28 अगस्त: भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चां प्रकोष्ठों व विभागों व प्रकल्पों के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश संयोजकों व सहसंयोजकों की अलग-अलग बैंठकें आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर सम्पन्न हुई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सभी बैठकों में संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा कर आगामी कार्यक्रमों व कार्ययोजना के विषय में आवश्यक जानकारी दी।

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने एक बयान में कहा कि मिशन 2019 के तहत लोकसभा के चुनाव में प्रदेश में 74 से ज्यादा सीटें जीतने के संकल्प के साथ सभी को संगठन की योजना अनुसार अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए चुनाव की तैयारियों में जुट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा-बसपा व कांग्रेस जैसे दल नापाक गठबंधन कर नरेन्द्र मोदी को पुनः केन्द्र की सत्ता में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता भाजपा के साथ है।

इससे पहले पिछले महीने अमित शाह ने यूपी में 2019 चुनावों की तैयारियों का श्रीगणेश करते हुए एक दो दिवसीय बैठक मेरठ में आयोजित कराई थी। इसमें आखिरी दिन अमित शाह खुद भी पहुंचे थे और प्रदेश भर से आए बीजेपी के विधायकों-सांसदों को एक्‍शन में आ जाने की नसीहत दी थी। साथ हीं उन्हें यह भी मंत्र दिया था कि कैसे आगे की रणनीति पर काम करना है। इसमें बूथ पर जाकर सभी बूथ अधिकारियों से ‌मिलकर रणनी‌ति पर काम करने की सलाह दी थी।

(समाचार एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ)

Web Title: UP BJP in action targets 74 seats to win in lok sabha election 2019