Tejashwi Yadav's big statement, apologize if there is a mistake in RJD's 15 years in power | तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, आरजेडी की 15 साल की सत्ता में कोई भूल हुई है तो माफी मांगते हैं
तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं और आरजेडी की कमान संभाल रहे हैं.

Highlightsबिहार में 1990 से 1997 तक लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री रहे हैंउनके बाद 2005 तक राबड़ी देवी ने आरजेडी की सरकार चलाई है.बिहार में इस साल अक्टूबर-नवंबर में चुनाव होने वाला है

आरजेडी नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने 15 साल लालू-राबड़ी राज के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी ने कहा कि ठीक है 15 साल हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया। उन 15 सालों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी माफी मांगते हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने भाई तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के घर में फूट डाल दी है। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के खबरों के बीच तेजस्वी यादव ने एक दांव चल दिया है। तेजस्वी ने गुरुवार को चंद्रिका राय के बड़े भाई विधानचंद्र राय की बेटी करिश्मा राय को आरजेडी में इंट्री दिलाई है। करिश्मा पेशे से डॉक्टर हैं और ऐश्वर्या की चचेरी बहन हैं।

चंद्रिका राय और लालू प्रसाद यादव के परिवार के बीच छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है। उनकी बेटी ऐश्वर्य राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के मामले की सुनवाई 4 जुलाई को होने वाली है। हालांकि विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है, ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने की कोशिश की है।

पार्टी ज्वाइन करने पर करिश्मा ने कहा, मैं निजी सवालों पर कुछ नहीं बोल सकती। मुझे बस यही पता है कि लालू यादव जी, मेरे दादा जी और मेरे पिता के बीच एक पारिवारिक रिश्ता था। मैं कहां से चुनाव लड़ूंगी या मुझे पार्टी में क्या करना है? सब पार्टी तय करेगी। फिलहाल में लोगों से जुड़कर काम करना चाहती हूं। करिश्मा राय के दादा दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

ऐश्वर्या और तेजप्रताप के रिश्तों पर करिश्मा ने कहा, ये सब बहुत ही निजी सवाल हैं। मैंने पहले भी कहा है कि दो बहुत अच्छे लोगों में भी बहुत निजी कारणों से शादी नहीं बन पाती है। इसके लिए आप किसी को दोषी नहीं बता सकते हैं और ये बहुत निजी बात है। मैं इसपर ज्यादा बोलना नहीं चाहती हूं।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने शादी के कुछ ही महीने के बाद पत्नी से तलाक की अर्जी दी थी और मामला कोर्ट में चल रहा है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

Web Title: Tejashwi Yadav's big statement, apologize if there is a mistake in RJD's 15 years in power
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे