Sonia Gandhi will be discharged from Delhi's Sir Ganga Ram Hospital sometime today | दिल्ली के सर गंगा राम ​अस्पताल से आज डिस्चार्ज होंगी सोनिया गांधी, रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में थी भर्ती
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

Highlightsसोनिया गांधी को अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन विभाग के अध्यक्षा डॉक्टर अरुप कुमार बसु की देखरेख में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस का कहा था कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई हैं।अस्पताल के अधिकारियों ने बताया था कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को शाम करीब सात बजे नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया था।

नई दिल्ली: दिल्ली के सर गंगा राम ​अस्पताल से आज किसी समय सोनिया गांधी को डिस्चार्ज किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद सर गंगा राम अस्पताल के अध्यक्ष ने दी है। बता दें कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी 30 जुलाई को ही सर गंगा राम अस्पताल में पहुंची थी। 

बता दें कि कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में गुरुवार शाम में भर्ती हुई हैं। तब से ही अस्पताल में उनकी नियमित जांच की जा रही है। अभी वह पूरी तरह से सही हैं। 

इससे पहले सर गंगा राम अस्पताल दिल्ली के अध्यक्ष (बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट) डॉ. डी.एस. राणा ने कहा था कि गुरुवार शाम 7 बजे सर गंगाराम अस्पताल में रेगुलर टेस्ट और जांच के लिए भर्ती कराया गया था। उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। यहां उनकी सेहत की नियमित जांच की जाता हैं।

सोनिया गांधी को अस्पताल में डिपार्टमेंट ऑफ चेस्ट एंड रेस्पिरेटरी मेडिसिन विभाग के अध्यक्षा डॉक्टर अरुप कुमार बसु और उनकी टीम की देखरेख में भर्ती कराया गया था। कांग्रेस का कहना है कि वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुई हैं।

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को शाम करीब सात बजे नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा, ‘‘सोनिया की हालत स्थिर है।’’ गौरतलब है कि सोनिया ने सोमवार सुबह पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के साथ बैठक भी की थीं। इसके बाद किसी राजनीतिक बैठक में वह शामिल नहीं हुई थीं।

अस्पताल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में जानकारी दी गई है कि उनकी हालत सामान्य है और उन्हें रुटीन चेकअप के लिए एडमिट किया गया था। बता दें कि आज सोनिया गांधी का हैक्टिव कार्यक्रम था। उन्होंने पार्टी के राज्यसभा सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बैठक की थी। 

Web Title: Sonia Gandhi will be discharged from Delhi's Sir Ganga Ram Hospital sometime today
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे