सपा ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा, कहा- 'रोगी राज' कब संवेदनशील होगा?

By भाषा | Published: August 30, 2020 09:00 PM2020-08-30T21:00:42+5:302020-08-30T21:00:42+5:30

समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि जौनपुर में पुलिस ने अमानवीयता की हद पार करते हुए एक महिला और उसकी बेटियों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा। सपा ने मामले की जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

samajwadi party slams on Yogi adityanath government on law and order issue | सपा ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा, कहा- 'रोगी राज' कब संवेदनशील होगा?

फाइल फोटो

Highlightsसपा ने रविवार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा। सपा ने कहा कि वीवीआइपी जिले गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 लोगों की हत्या होने से जिंदगी दहशत में है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने रविवार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा। सपा ने गोरखपुर दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए एक ट्वीट में कहा,‘‘ मुख्यमंत्री के गृह जनपद में उनकी सर्वकालिक उपस्थिति के बीच 'अगस्त अपराध क्रांति' में हर दूसरे दिन हो रही हत्या।’’

ट्वीट में यह भी कहा गया कि वीवीआइपी जिले गोरखपुर में बीते 28 दिनों में 14 लोगों की हत्या होने से जिंदगी दहशत में है। राज्य को जंगलराज में जलाने वाला ‘रोगी राज’ कानून व्यवस्था पर कब संवेदनशील होगा?

पार्टी ने एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि जौनपुर में पुलिस ने अमानवीयता की हद पार करते हुए एक महिला और उसकी बेटियों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा। सपा ने मामले की जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सपा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस (शून्य बर्दाश्त नहीं करने) की नीति पर काम कर रही है। सपा और बसपा सरकारों के कार्यकाल के मुकाबले भाजपा के शासन में अपराध की संख्या में खासी गिरावट हुई है।

उन्होंने दावा किया कि सपा दुर्दांत माफियाओं मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के खिलाफ सरकार की सख्त कार्रवाई से बौखला गई है। इन दोनों ही माफियाओं को सपा सरकार के दौरान सत्ता का संरक्षण मिलता था।

शुक्ला ने कहा कि सपा को लगता है कि मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के जरिए उसने जो साम्राज्य खड़ा किया था उस पर अब चोट की जा रही है। इसी वजह से सपा ऐसे बेबुनियाद बयान जारी कर रही है।

Web Title: samajwadi party slams on Yogi adityanath government on law and order issue

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे