'मोदी भक्तों' से बोले राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाएं यह वीडियो

By कोमल बड़ोदेकर | Published: January 1, 2018 11:29 AM2018-01-01T11:29:36+5:302018-01-01T11:43:05+5:30

'चीन हमें कॉम्पिटीशन में पीछे छोड़ रहा है और आपके आका केवल खोखले नारे दे रहे हैं।'

Rahul gandhi tweeted a video and appeal to modi bhakt, show to prime minister narendra modi | 'मोदी भक्तों' से बोले राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाएं यह वीडियो

'मोदी भक्तों' से बोले राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाएं यह वीडियो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर अपने अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो को ट्वीट कर उन्होंने मोदी भक्तों से अपील करते हुए कहा है कि यह वीडियों देखें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी देखने का सुझाव दें। 

राहुल गांधी ने करीब 1 घंटे 8 मीनिट की वीडियो डॉक्यूमेंट्री को ट्वीट कर कहा,  प्यारे मोदी भक्तों, स्मार्ट सिटी के लिए 9860 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए थे लेकिन इनमें से मजह 7 फीसदी का ही इस्तेमाल किया गया। चीन हमें कॉम्पिटीशन में पीछे छोड़ रहा है और आपके आका केवल खोखले नारे दे रहे हैं। जबकि ध्यान रोजगार बढ़ाने की ओर होना चाहिए। राहुल गांधी ने मोदी भक्तों से अपील करते हुए कहा कि इस वीडियो को ध्यान से देखें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी देखने के लिए कहे। 



राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आधुनिक प्रौद्योगिकी और रोजगार निर्माण के सवाल पर चीन हमसे आगे बढ़ रहा है इस पर ध्यान देने की बजाय देश में सिर्फ जुमले बाजी का दौर चल रहा है।

Web Title: Rahul gandhi tweeted a video and appeal to modi bhakt, show to prime minister narendra modi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे