राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया अहंकारी, किसानों की मांगों पर कांग्रेस ने किया हमला तेज़

By शीलेष शर्मा | Published: December 30, 2020 07:25 PM2020-12-30T19:25:59+5:302020-12-30T19:28:46+5:30

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के अहंकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया, "मोदी काले क़ानूनों को रद्द करने से इंकार कर रहे हैं क्योंकि वे किसान विरोधी , चंद  पूँजीपतियों के इशारे पर काम करने वाले और अहंकारी हैं।"

Rahul Gandhi told PM narendra Modi arrogant Congress attacked the farmers' demands | राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया अहंकारी, किसानों की मांगों पर कांग्रेस ने किया हमला तेज़

किसान नेताओं ने कहा कि बातचीत जारी है और एजेंडा पर बिंदुवार चर्चा की जा रही है। (file photo)

Highlightsसरकार और किसान संगठनों के बीच 7वें दौर की बैठक बेनतीजा खत्म।कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी किसानों, मज़दूरों और आम लोगों की बात सुनें। दर्शनकारी किसानों द्वारा भोजन के लिए लंगर के आयोजन में तीन केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए।

नई दिल्लीः आंदोलनकारी किसानों की मांगों को लेकर मोदी सरकार के अड़ियल रवैये पर कांग्रेस ने सातवें दौर की बातचीत से पहले तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि  प्रधानमंत्री मोदी अपने अहंकार के कारण किसानों की बात नहीं सुन रहे हैं। 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के अहंकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया, "मोदी काले क़ानूनों को रद्द करने से इंकार कर रहे हैं क्योंकि वे किसान विरोधी , चंद  पूँजीपतियों के इशारे पर काम करने वाले और अहंकारी हैं।"

जहाँ एक तरफ राहुल का ट्वीट के ज़रिये हमला था तो दूसरी तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुमारी सैलजा तथा उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आरोप लगाया कि  बातचीत करने के नाम पर मोदी सरकार किसानों को उलझा रही है। 

उनकी मांग थी कि  राज हट छोड़ कर मोदी किसानों, मज़दूरों और आम लोगों की बात सुनें। मोदी के हठधर्मी के कारण, देश की अर्थव्यवस्था तहस नहस हो गयी है। भाजपा केवल प्रोपगंडा करने में जुटी है , ये जानते हुए कि आंदोलनकारी किसान कड़ाके की सर्दी में सड़कों पर बैठे हैं। कांग्रेस नेताओं ने किसानों की मांगो का समर्थन करते हुए साफ़ किया कि  यह सरकार मंडियों को समाप्त करना चाहती है ताकि फसल की खरीद पूँजीपतियों के हाथ में चली जाए।  

Web Title: Rahul Gandhi told PM narendra Modi arrogant Congress attacked the farmers' demands

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे