लोकसभा चुनावः हार के डर से पीएम मोदी का चेहरा पीला पड़ गया है: ममता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 20, 2019 04:54 PM2019-04-20T16:54:11+5:302019-04-20T16:54:11+5:30

PM Modi Suffers From Phobia of Losing Elections, He Wants Victory by Dividing People: Mamata Banerjee | लोकसभा चुनावः हार के डर से पीएम मोदी का चेहरा पीला पड़ गया है: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी

Highlightsममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव हारने के डर "हारातांक'' से पीड़ित हैं साम्प्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटकर राज्य में जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव हारने के डर "हारातांक'' से पीड़ित हैं और साम्प्रदायिकता के आधार पर लोगों को बांटकर राज्य में जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

ममता ने कृष्णानगर लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार मोहुआ मोइत्रा के समर्थन में यहां एक रैली में कहा, "वह (मोदी) जानते हैं कि वह चुनाव हार जाएंगे। यही वजह है कि उनका चेहरा पीला पड़ गया है। वह अब "हारातांक" से पीड़ित हैं और उत्तर प्रदेश, राजस्थान, नई दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, गुजरात, ओडिशा और अन्य राज्यों में हार के बारे में सोचकर हर रोज बकवास कर रहे हैं।"

मोदी लोगों को हिन्दू-मुस्लिम के आधार पर बांट कर वोट हासिल कर रहे हैं

उन्होंने कहा, "भाजपा अगर त्रिपुरा में जीत भी जाती है तो मुझे बुरा नहीं लगेगा, क्योंकि वहां उन्हें 543 सीटें नहीं मिलेंगी। यही वजह है कि मोदी लोगों को हिन्दू-मुस्लिम के आधार पर बांट कर वोट हासिल करने के लिये बंगाल के आसपास घूम रहे हैं।"

भाजपा के उस बयान पर कि उन्होंने बंगाल के लिये कुछ नहीं किया। बनर्जी ने कहा अगर ऐसा है तो लोग मुझसे जवाब मांगेंगे।

ममता ने देश बचाने के लिये लोगों से भाजपा को वोट नहीं देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, "अगर आप देश को बचाना चाहते हैं तो भाजपा को वोट न दें। क्या आप नोटबंदी के दौरान हुई पीड़ा को भूल गए हैं? करोड़ों लोग पीड़ित हुए थे। अब जब चुनाव आ गए हैं तो क्या आप उन्हें (मोदी को) जवाब नहीं देंगे?" उन्होंने कहा, "उनके खिलाफ मतदान करके उन्हें (भाजपा) को नोटबंदी के लिये जोरदार तमाचा मारें।" 

Web Title: PM Modi Suffers From Phobia of Losing Elections, He Wants Victory by Dividing People: Mamata Banerjee



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on West Bengal Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/west-bengal.