patna university students election result ..pappu yadav party candidate won on president post | पटना यूनिवर्सिटी चुनाव: पप्पू यादव की पार्टी जाप के उम्मीदवार अध्यक्ष पद पर काबिज, छात्र राजद को मिली एक सीट
कोषाध्यक्ष पद पर शुरुआत से ही बढ़त बनाते रहीं आइसा की कोमल कुमारी इस पद पर विजय हुईं हैं।

Highlightsसंयुक्त सचिव पद पर छात्र जाप और एआईएसएफ के गठबंधन के आमिर राजा जीते हैं।कोषाध्यक्ष पद पर शुरुआत से ही बढ़त बनाते रहीं आइसा की कोमल कुमारी इस पद पर विजय हुईं हैं।

पटना यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव का परिणाम आ गया है। इस बार पप्पू यादव की पार्टी जाप व एआईएसएफ गठबंधन के उम्मीदवार मनीष कुमार को इस सीट पर विजयी रहे हैं। मनीष ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी छात्र राजद के आयुष को 440 वोटों से हराया है। मनीष को 2815 मत मिले हैं।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, महासचिव पद पर एबीवीपी की प्रियंका श्रीवास्तव रिकॉर्ड वोटों से विजयी रहीं हैं। उन्हें 3731 मत मिले हैं। जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी निर्दलीय प्रत्याशी उज्जवल कुमार को 2869 मत से ही संतोष करना पड़ा। इसके अलावा, संयुक्त सचिव पद पर छात्र जाप और एआईएसएफ के गठबंधन के आमिर राजा जीते हैं।

आपको बता दें कि कोषाध्यक्ष पद पर शुरुआत से ही बढ़त बनाते रहीं आइसा की कोमल कुमारी इस पद पर विजय हुईं हैं। उन्हें 2238 मत मिले, जबकि निर्दलीय प्रत्याशी निंशात कुमार को 1812 वोट मिले। कुल मिलाकर देखें तो इस चुनाव में छात्र जाप व वामदलों का दबदबा रहा।

Web Title: patna university students election result ..pappu yadav party candidate won on president post
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे