जदयू विधायक गोपाल मंडल के बिगडे़ बोल, भाजपा एमएलए कुमार शैलेंद्र को दी धमकी, कहा-इस बार जीतने नहीं देंगे, गालियों की बौछार

By एस पी सिन्हा | Published: January 6, 2021 07:30 PM2021-01-06T19:30:05+5:302021-01-06T19:31:15+5:30

बिहार के बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र को फोन कर धमकी दे रहे हैं. गोपाल मंडल ने धमकी दी है कि अगली बार वह शैलेंद्र को चुनाव हरा देंगे.

patna JDU MLA gopal mandal threatened bjp mla e shailendra kumar bihpur defeat election Bihar  | जदयू विधायक गोपाल मंडल के बिगडे़ बोल, भाजपा एमएलए कुमार शैलेंद्र को दी धमकी, कहा-इस बार जीतने नहीं देंगे, गालियों की बौछार

गोपाल मंडल ने शैलेंद्र को फोन करते हुए कहा कि भाई आपने मुझे नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में नहीं बुलाया. (file photo)

Highlightsकथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.वायरल ऑडियो में बिहपुर के भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र से हो रही है. बातचीत के दौरान जदयू विधायक हर मर्यादा को लांघते एक बार फिर दिख रहे हैं.

पटनाः बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. हाल में ही एक विवादित वीडियो वायरल होने के बाद अब उनका एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

इस ऑडियो में भाजपा नेताओं और भूमिहार जाति के लोगों को गाली दी जा रही है. वह बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र को फोन कर धमकी दे रहे हैं. गोपाल मंडल ने धमकी दी है कि अगली बार वह शैलेंद्र को चुनाव हरा देंगे. इसमें अमर्यादित भाषा का भी प्रयोग किया गया है. 

इस ऑडियो के सामने आने के बाद से सियासी जगत में हड़कंप मच गया है. वायरल ऑडियो में बिहपुर के भाजपा विधायक ई. शैलेंद्र से हो रही है. बातचीत के दौरान जदयू विधायक हर मर्यादा को लांघते एक बार फिर दिख रहे हैं. गोपाल मंडल ने शैलेंद्र को फोन करते हुए कहा कि भाई आपने मुझे नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में नहीं बुलाया. जिसने वोट नहीं दिया उसको बुलाकर आप सम्मानित करते हैं.

बैठक कर हमलोग बातचीत कर सारे कंफ्यूजन को दूर कर लेते हैं

जिसके बाद शैलेंद्र ने कहा कि नहीं कोई ऐसी बात नहीं है. एक बैठक कर हमलोग बातचीत कर सारे कंफ्यूजन को दूर कर लेते हैं. दोनों तरफ से कंफ्यूजन है. लेकिन नाराज गोपाल मंडल ने भाजपा विधायक को अगली बार हराने तक की चेतावनी दे दी. गुस्से का आलम ये था कि जदयू विधायक यहीं नहीं रुके.

उन्होंने भूमिहार जाति पर भी अशोभनीय टिपण्णी की. भड़के जदयू विधायक ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को भी नहीं छोड़ा. वायरल ऑडियो में वो उन्हें सरेआम भद्दी-भद्दी गालियां देते सुनाई दे रहे हैं. गोपाल मंडल ने भाजपा विधायक को धमकी देते हुए कहा है कि वह उन्हें बिहपुर की राजनीति छोड़ा देंगे. गोपालपुर की चिंता छोड़ दिजिए. जिसके बाद शैलेंद्र हंसते हुए कह रहे हैं कि भइया इतना घबड़ाई मत. हमको लग रहा है कि आपको कोई गलत जानकारी दे दिया है. 

गोपाल मंडल किसी झबुआ को नाम लेते हुए गाली दे रहे हैं

गोपाल मंडल किसी झबुआ को नाम लेते हुए गाली दे रहे हैं. कह रहे है कि उसको भाजपा के कार्यक्रम में कैसे आप बुलाए? उसने मेरा वोट काटा. लोजपा के लिए वोट मांग रहा था. जिसके बाद भाजपा विधायक शैलेंद्र सफाई दे रहे हैं कि भइया हम बुलाए नहीं थे. मेरा भाषण सुन लिजिए. उसमें हम कह रहे हैं कि इनको किसने पार्टी के कार्यक्रम में बुलाया है. हम तो उसको डांट रहे हैं. आप इसका पूरा वीडियो देख लिजिए. यहां उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिनों पहले ही जदयू विधायक गोपाल मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था.

इसमें एक कार्यक्रम के मंच से उन्होंने भागलपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के लिए जातिसूचक शब्द बोले थे. साथ ही उनकी कद-काठी पर अपशब्द बोले थे. वहीं उनके हार का कारण बताते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री के मंच पर भाजपा प्रत्याशी ने उन्हें नमस्कार नहीं किया, इसलिए वो चुनाव हारे. वहीं उन्होंने अपनी पार्टी के आलाकमान तक को नहीं छोड़ा और नाथनगर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी के हार का कारण आलाकमान को बताया था.

जदयू विधायक के लगातार बिगड़ते बोल को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं

वहीं, जदयू विधायक के लगातार बिगड़ते बोल को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. पार्टी द्वारा किसी तरह के कार्रवाई नहीं लिए जाने की बात पर भी लोगों की नाराजगी सोशल मीडिया पर सामने आ रही है. वहीं भाजपा पर लगातार हो रहे हमले को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी नाराजगी देखी जा रही है.

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी ने आज उन पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल का मानसिक संतुलन सही नहीं है. उन्होंने कहा कि जदयू के विधायक का यदि मानसिक संतुलन ठीक होता तो वे अपनी ही पार्टी के आलाकमान पर सवाल नहीं उठाते.

मिथलेश तिवारी ने ब्राह्मणों को लेकर गोपाल मंडल के बयान पर गहरी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल जैसे लोग ब्राह्मण की परिभाषा नहीं बता सकते. उन्होंने कहा कि शायद गोपाल मंडल की भेंट ब्राह्मणों से नहीं हुई है. ब्राह्मणों से भेंट हो जाये तो एक दिन में सुधर जायेंगे.

यहां बता दें कि बाहुबली गोपाल मंडल लगातार चर्चे में रहे हैं. चुनाव से पहले उन पर भागलपुर में जमीन कब्जाने का आरोप लगा था. उससे पहले वे बाहुबल के कई मामलों में फंस चुके हैं. उनका बार बालाओं के साथ डांस करते वीडियो भी वायरल हो चुका है. अब वे ये बता रहे हैं कि सांसद-विधायक बनने के लिए मसल पावर होना जरूरी है. तमाम मामलों के बावजूद जदयू उन पर मेहरबान रहा है. पार्टी के लोग बताते हैं कि वे नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं.

Web Title: patna JDU MLA gopal mandal threatened bjp mla e shailendra kumar bihpur defeat election Bihar 

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे