कमलनाथ इसलिए बयान देते थे, ताकि पार्टी में न मचे भगदड़, नरोत्तम मिश्रा का पूर्व सीएम पर हमला, जानिए पूरा मामला

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 14, 2020 05:22 PM2020-08-14T17:22:33+5:302020-08-14T17:25:05+5:30

गौरतलब है कि 23 मार्च को कमलनाथ सरकार के पतन के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक ट्वीट जारी कर कहा था कि 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे. ये बेहद अल्प विश्राम है. कुछ ऐसा ही बयान तत्काली मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से भी आया था.

Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Home and Jail Minister Dr. Narottam Mishra attack ex cm kamalnath | कमलनाथ इसलिए बयान देते थे, ताकि पार्टी में न मचे भगदड़, नरोत्तम मिश्रा का पूर्व सीएम पर हमला, जानिए पूरा मामला

कांग्रेस के मिलावटखोरी बढ़ने के बयान पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस हर बार जोर जोर से कहती रही कि माफियाराज खत्म करेंगे.

Highlightsकमलनाथ और कांग्रेस ने  कहा था कि 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ तिरंगा फहराएंगे. विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री निवास में होगी. आप ऐसी बातें करते ही क्यों हैं जिन्हें, पूरा नहीं कर पाते. दरअसल आप ऐसा बोल-बोल कर पार्टी को थामे रखना चाहते हैं. कमलनाथ ऐसे बयान इसलिए भी देते रहे कि कहीं पार्टी में भगदड़ न मच जाए.

भोपालः मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते थे कि 15 अगस्त को झंडा वंदन किया जाएगा, मुख्यमंत्री निवास पर बैठक होगी.

वे इसलिए ऐेसे बयान देते थे कि कहीं पार्टी में भगदड़ न मच जाए. गौरतलब है कि 23 मार्च को कमलनाथ सरकार के पतन के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक ट्वीट जारी कर कहा था कि 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे. ये बेहद अल्प विश्राम है. कुछ ऐसा ही बयान तत्काली मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से भी आया था.

गृह एवं जेल मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा  ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कांग्रेस के इसी ट्वीट को लेकर  कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस ने  कहा था कि 15 अगस्त को मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ तिरंगा फहराएंगे. विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री निवास में होगी. आप ऐसी बातें करते ही क्यों हैं जिन्हें, पूरा नहीं कर पाते.

दरअसल आप ऐसा बोल-बोल कर पार्टी को थामे रखना चाहते हैं. कमलनाथ ऐसे बयान इसलिए भी देते रहे कि कहीं पार्टी में भगदड़ न मच जाए. कांग्रेस के मिलावटखोरी बढ़ने के बयान पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस हर बार जोर जोर से कहती रही कि माफियाराज खत्म करेंगे. उन्होंने कहा कि जीतू सोनी कांग्रेस की सरकार ने नहीं, बल्कि शिवराज सरकार ने गिरफ्तार किया. जितने भी माफिया थे, उन्हें हमने पकड़ा, उन्होंने नहीं.

कैबिनेट के फैसलों की दी जानाकरी:  

गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने आज सुबह वीडियों कांफ्रेसिंग के जरिए हुई कैबिनेट की बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्तम को कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  राजधानी में भारत माता की मूर्ति पर सुबह साढ़े 8 बजे पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और फिर लाल परेड मैदान पर आयोजित स्वतंत्रता दिवस के मुख्य  कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां पर सभी मंत्री उपस्थित रहेंगे.

आपने कहा कि स्वतंता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण के कार्यक्रम राज्य सभी जिलों में होंगे, लेकिन जिलों में कोई भी समारोह आयोजित नहीं किया जाएगा.  आपने बताया कि कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने सभी मंत्रियों को अपने अपने विभाग की कार्य योजना बनाने के लिए निर्देश दिए हैं 25 अगस्त तक सभी मंत्रीगण ड्राफ्ट मुख्यमंत्री को देंगे,

वेबीनार में आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश को लेकर जो भी सुझाव मिले हैं. उनसे समग्र ड्राफ्ट तैयार कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री तक भेजेंगे.  आपने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी मंत्रियों को दिए निर्देश विभाग के सभी शिलान्यास और उद्घाटन के कार्यक्रम  वर्चुअल ही किए जाएं.  

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Congress bjp Home and Jail Minister Dr. Narottam Mishra attack ex cm kamalnath

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे