Karnataka Assembly Elections 2018: Rahul Gandhi targets BJP, RSS and Mohan Bhagwat in a rally | भाषण से पहले राहुल गांधी की किरकिरी, 2 मिनट पर पोडियम खड़े हैलो-हैलो करते रहे

बैंगलोर, 13 फरवरी। कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इन दिनों कर्नाटक में अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में रैलियां कर रहे हैं। मंगलवार को एक रैली के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक प्रमुख मोहन भागवत निशाना साधा।

राहुल गांधी ने बीजेपी, आरएसएस और मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी हिंदुस्तान के शिक्षा संस्थानों को कैप्चर करने की कोशिश कर रही है। आरएसएस अपने लोगों को हर इंस्टिट्यूशन में डालने की कोशिश कर रही है। मोहन भागवत जी का बयान तो आपने सुना होगा। 



इससे पहले राहुल गांधी एक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। जिसके बाद बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जवारी चिकन खाकर नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने वाले हिन्दू हैं राहुल गांधी, हर बार कांग्रेस हिंदुओं की भावनाओं को धक्का पहुंचाने का काम करती है।

इन सबसे से इतर एक रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी की उस समय किरकिरी हो गई जब भाषण शुरू होने से पहले माइक अचानकर खराब हो गया। राहुल गांधी करीब 2 मिनट पर पोडियम खड़े रहे जिसके बाद तकनीशियन की मदद से माइक ठीक किया गया।



 बता दें कि कर्नाटक में मार्च-अप्रेल के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके चलते राहुल गांधी यहां चार दिवसीय दौरे पर अपनी पार्टी के समर्थन में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।