कमल हासन कल करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च, अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल

By भारती द्विवेदी | Published: February 20, 2018 11:31 AM2018-02-20T11:31:22+5:302018-02-20T13:25:01+5:30

पार्टी लॉन्च से पहले ही कमल हासन रजनीकांत, विजयकांत और डीएमके चीफ एम करुणानिधि से मिल चुके हैं। इस मुलाकात को उन्होंने बस कैजुअल मुलाकात बताया था।

Kamal Hassan will launch his political party tomorrow, Arvind Kejriwal will participate | कमल हासन कल करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च, अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल

कमल हासन कल करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च, अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल

नई दिल्ली, 20 फरवरी: साउथ के मशहूर अभिनेता कमल हासन ऑफिशियली राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं। बुधवार (21 फरवरी) को वो मदुरै में अपनी पार्टी को लॉन्च करेंगे। इस पार्टी लॉन्च में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शमिल होंगे। कमल हासन आज पार्टी लॉन्चिंग की तैयारी का जायजा लेने के लिए मदुरै पहुंचे हैं।

कमल हासन कल पार्टी का नाम और झंडा लॉन्च करने के बाद क्षेत्र के दौरे पर निकलेंगे। वो ये दौरा अलग-अलग फेज में करेंगे। शुरुआत वो अपने होमटाउन रामनाथपुरम् से करेंगे। पार्टी लॉन्च से पहले ही कमल हासन रजनीकांत, विजयकांत और डीएमके चीफ एम करुणानिधि से मिल चुके हैं। इस मुलाकात को उन्होंने बस कैजुअल मुलाकात बताया था।


आपको बता दें कि दिल्ली सीएम और साउथ सुपरस्टार कमल हासन की पिछले साल मुलाकात हुई थी। जहां कमल हासन ने अरविंद केजरीवाल को करप्शन के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा के तौर पर पेश किया था। कुछ दिनों पहले कमल हासन ने अगामी तमिलनाडू विधानसभा चुनाव 234 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। कमल हसन के अलावा साउथ की राजनीति में रजनीकांत भी एंट्री ले रहे हैं। राजनीति में रजनीकांत के साथ हाथ मिलाने पर उन्होंने कहा है कि  तो उन्होंने बहुत हंसते हुए इस बात का जवाबा दिया कि यह आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Web Title: Kamal Hassan will launch his political party tomorrow, Arvind Kejriwal will participate

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे