कैलाश विजयवर्गीय का आरोप, ममता बनर्जी की सरकार पश्चिम बंगाल में छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है

By भाषा | Published: August 30, 2020 09:33 PM2020-08-30T21:33:32+5:302020-08-30T21:33:32+5:30

Kailash Vijayvargiya says TMC govt working against interest of students | कैलाश विजयवर्गीय का आरोप, ममता बनर्जी की सरकार पश्चिम बंगाल में छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है

Kailash Vijayvargiya (File Photo)

Highlightsयदि छात्र परीक्षा में नहीं बैठेंगे तो उनका भविष्य खतरे में पड़ जाएगा- कैलाश विजयवर्गीयपश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जेईई और नीट की परीक्षाओं का सितंबर में होने पर विरोध किया है।

सिलीगुड़ी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार, सितंबर में जेईई और नीट परीक्षा कराने के केंद्र सरकार के निर्णय का विरोध कर “छात्रों के हित के खिलाफ काम कर रही है।”

उन्होंने कहा कि कुछ दिन संपूर्ण लॉकडाउन लागू करने का राज्य सरकार का निर्णय “राजनीतिक षड्यंत्र” है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन वापस लिया जाना चाहिए क्योंकि इससे छात्रों को दिक्कत हो सकती है।

सिलीगुड़ी में विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा कि कई गैर-भाजपा शासित राज्यों की सरकारों ने अखिल भारतीय परीक्षाएं सुचारु रूप से आयोजित करवाने के लिए पर्याप्त इंतजाम किए हैं क्योंकि वे छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ नहीं करना चाहते। विजयवर्गीय ने कहा कि यदि छात्र परीक्षा में नहीं बैठेंगे तो उनका भविष्य खतरे में पड़ जाएगा। उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर कोविड-19 की स्थिति को ठीक तरीके से न संभालने का भी आरोप लगाया।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने जेईई और नीट की परीक्षाओं का सितंबर में होने पर विरोध किया है। उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर भी इन परीक्षाओं को रोकने की मांग की है। 

Web Title: Kailash Vijayvargiya says TMC govt working against interest of students

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे