Delhi Assembly Election: BJP Central Committee meeting tomorrow, candidates are expected to be announced | दिल्ली विधानसभा चुनावः भाजपा केंद्रीय कमेटी की बैठक कल, उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने की उम्मीद
दिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं।

Highlightsदिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना होगी।पिछली बार भाजपा ने केवल तीन सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि आप ने 67 सीटें अपने नाम की थीं।

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के वास्ते गुरुवार को बैठक करेगी। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

इस समिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को ही दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिये अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना होगी। पिछली बार भाजपा ने केवल तीन सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि आप ने 67 सीटें अपने नाम की थीं।

Web Title: Delhi Assembly Election: BJP Central Committee meeting tomorrow, candidates are expected to be announced
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे