Coronavirus Cases: विदेश से आने के बाद सूरत के 42 लोग लापता, हरियाणा में 25 केस

By भाषा | Published: March 31, 2020 05:49 PM2020-03-31T17:49:09+5:302020-03-31T17:49:09+5:30

अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर केंद्र सरकार ने गुजरात सरकार को करीब 27,000 लोगों की एक सूची सौंपी थी और पासपोर्ट में दिया उनका पता भी बताया था ताकि उनका पता लगाया जा सके और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिल सके।

Coronavirus 42 people Surat missing after coming abroad 25 cases Haryana | Coronavirus Cases: विदेश से आने के बाद सूरत के 42 लोग लापता, हरियाणा में 25 केस

गुजरात में अब तक 73 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और छह लोगों की मौत हो चुकी है। 

Highlightsहालांकि 42 ‘लापता’ में से 16 पलसाना क्षेत्र, नौ बारदोली क्षेत्र, छह-छह लोग चोरायासी और ओल्पाद क्षेत्र से हैं। अधिकारी ने बताया कि विदेश यात्रा से लौटे ज्यादातर लोग मुंबई, बेंगलुरु, लखनऊ और चेन्नई हवाईअड्डे पर आए थे।

सूरतःगुजरात के सूरत जिले में इस महीने विदेश यात्रा करके आए कम से कम 42 लोग अपने पासपोर्ट में दिए गए पते पर नहीं मिले हैं।

एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि कोरोना वायरस के मद्देनजर केंद्र सरकार ने गुजरात सरकार को करीब 27,000 लोगों की एक सूची सौंपी थी और पासपोर्ट में दिया उनका पता भी बताया था ताकि उनका पता लगाया जा सके और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिल सके।

हालांकि 42 ‘लापता’ में से 16 पलसाना क्षेत्र, नौ बारदोली क्षेत्र, छह-छह लोग चोरायासी और ओल्पाद क्षेत्र से हैं। इसके अलावा तीन मंगरोल और दो कमरेज क्षेत्र से हैं। अधिकारी ने बताया कि विदेश यात्रा से लौटे ज्यादातर लोग मुंबई, बेंगलुरु, लखनऊ और चेन्नई हवाईअड्डे पर आए थे। गुजरात में अब तक 73 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और छह लोगों की मौत हो चुकी है। 

हरियाणा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 25 पहुंची

हरियाणा में हिसार, सिरसा और फरीदाबाद से नये मामले सामने आने के साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 25 हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इस आंकड़े में इटली के उन 14 पर्यटकों को शामिल नहीं किया गया है जिन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के नये मामलों में सिरसा की एक महिला भी शामिल हैं जो इससे संक्रमित पाई गई हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इन में 10 गुरूग्राम से, फरीदाबाद से पांच, पानीपत से चार और सिरसा, हिसार, पंचकूला, पलवल, सोनीपत और अंबाला से एक-एक मामला शामिल हैं। उन्होंने बताया कि 218 नमूनों की जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। 

Web Title: Coronavirus 42 people Surat missing after coming abroad 25 cases Haryana

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे