CM नीतीश कुमार और जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया 'चुनावी मंत्र', कहा- NDA की सरकार बनाने के लिए हमें लगानी है पूरी ताकत

By एस पी सिन्हा | Published: February 22, 2020 06:03 PM2020-02-22T18:03:34+5:302020-02-22T18:03:34+5:30

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस के पास कई बार पूर्ण बहुमत आया, लेकिन कभी ये अनुच्छेद 370 को हटाने की हिम्मत नहीं कर सके.

CM Nitish Kumar and JP Nadda gave 'electoral mantra' to the workers we have to put full power to form NDA government | CM नीतीश कुमार और जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिया 'चुनावी मंत्र', कहा- NDA की सरकार बनाने के लिए हमें लगानी है पूरी ताकत

सीएम नीतीश कुमार

Highlightsजनता ने 303 सांसदों के साथ नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और एक ही झटके में उन्होंने धारा 370 धाराशाही कर दिया.पार्टी कार्यकार्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 5 सालों बिहार की तस्वीर मजबूती से बदली है.

बिहार दौरे पर आये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यहां पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार की तस्वीर पिछले पांच साल में बदली है और आने वाले नवंबर के विधानसभा चुनाव में नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने इसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक बात ध्यान में रखें कि जीत हमारी है.  

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में करीब 2,500 राजनीतिक दल हैं और 59 दलों को चुनाव आयोग की मान्यता प्रदेश स्तर पर मिली है, 7 दलों को राष्ट्रीय दल की मान्यता मिली है. अन्य सभी पार्टियां वंशवाद के आधार पर चलती हैं, सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जहां पार्टी ही परिवार है. 

पार्टी कार्यकार्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले 5 सालों बिहार की तस्वीर मजबूती से बदली है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का बिहार को आशीर्वाद मिला जिससे हजारों करोड़ रुपये के विकास कार्य बिहार में हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में आने वाले चुनाव में हमको नीतीश जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने उसके लिए हमें पूरी ताकत लगानी है, हम सब को मिलकर उसको आगे बढाना है. 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस के पास कई बार पूर्ण बहुमत आया, लेकिन कभी ये अनुच्छेद 370 को हटाने की हिम्मत नहीं कर सके. जनता ने 303 सांसदों के साथ नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और एक ही झटके में उन्होंने धारा 370 धाराशाही कर दिया. आज वहां की जनता धारा 370 हटने के काफी खुश हैं. 

अपने एक दिवसीय यात्रा पर राजधानी पटना पहुंचे जेपा नड्डा शाम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग स्थित उनके सरकारी आवास पर मुलाकात किया. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और जेपी नड्डा के बीच आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा किये जाने की संभावना है. इस दौरान जेपी नड्डा अपने बडे बेटे की शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आने का निमंत्रण भी दिया. यहां बता दें कि जेपी नड्डा का बिहार से पुराना नाता है. मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले जेपी नड्डा का जन्म बिहार की राजधानी पटना में दो दिसंबर, 1960 को हुआ था और यहीं उन्होंने बीए तक की पढाई की.

Web Title: CM Nitish Kumar and JP Nadda gave 'electoral mantra' to the workers we have to put full power to form NDA government

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे