22 फरवरी को बिहार जाएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश से मिलेंगे, 11 जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 05:27 PM2020-02-20T17:27:51+5:302020-02-20T17:28:04+5:30

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम नीतीश कुमार से सीट सहित कई मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं। बिहार में भाजपा-जदयू और लोजपा गठबंधन की सरकार है। 2020 में इसी गठबंधन से चुनाव लड़ने की संभावना है।

BJP President JP Nadda to visit Bihar on 22nd February. During his visit to Bihar, he will meet Chief Minister Nitish Kumar | 22 फरवरी को बिहार जाएंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश से मिलेंगे, 11 जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे

बिहार में इसी साल नवंबर में चुनाव है।

Highlightsगृह मंत्री अमित शाह पहले कह चुके है कि भाजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा।बिहार में भाजपा, जदयू, लोजपा में गठबंधन है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 फरवरी को बिहार जाएंगे। बिहार में इसी साल नवंबर में चुनाव है। बिहार दौरे के दौरान वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे।

नड्डा इसके अलावा 11  जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन भी करेंगे। वह कार्यकर्ता से मिलेंगे। प्रशांत किशोर लगातार भाजपा और जदयू पर हमला कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि वह बिहार में चुनाव लड़ रहे हैं। 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सीएम नीतीश कुमार से सीट सहित कई मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं। बिहार में भाजपा-जदयू और लोजपा गठबंधन की सरकार है। 2020 में इसी गठबंधन से चुनाव लड़ने की संभावना है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह पहले कह चुके है कि भाजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा।

बिहार में भाजपा, जदयू, लोजपा में गठबंधन है। महागठबंधन में राजद और कांग्रेस है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का हम, निषाद की पार्टी और कुशवाहा महागठबंधन में होकर भी नहीं है। 

Web Title: BJP President JP Nadda to visit Bihar on 22nd February. During his visit to Bihar, he will meet Chief Minister Nitish Kumar

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे