BJP सांसद सावित्रीबाई ने SC पर निशाना, कहा- आरक्षण खत्म हुआ तो बहुजन समाज के अधिकार खत्म हो जाएंगे

By स्वाति सिंह | Published: May 13, 2018 11:39 AM2018-05-13T11:39:05+5:302018-05-13T11:42:27+5:30

इससे पहले सावित्री बाई फुले ने जिन्ना को लेकर एक विवादित बयान दिया था। बीजेपी सांसद ने जिन्ना को महापुरुष करार दिया था।

BJP MP Savitribai statement on reservation says, "If the reservation is over, the rights of Bahujan Samaj will be over." | BJP सांसद सावित्रीबाई ने SC पर निशाना, कहा- आरक्षण खत्म हुआ तो बहुजन समाज के अधिकार खत्म हो जाएंगे

BJP सांसद सावित्रीबाई ने SC पर निशाना, कहा- आरक्षण खत्म हुआ तो बहुजन समाज के अधिकार खत्म हो जाएंगे

नई दिल्ली, 13 मई: बीजेपी सांसद सावित्रीबाई फुले ने रविवार को आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट के जज कह रहे हैं कि भारत का लोकतंत्र खतरे में है, कभी कहा जा रहा है कि हम भारत संविधान को बदलने के लिए आए हैं, कभी कहा जा रहा है की हम आरक्षण को समाप्त करेंगे। संविधान की समीक्षा करेंगें।


बीजेपी संसद ने आगे कहा भारत के संविधान की समीक्षा करेंगे, भारत के आरक्षण को ऐसे समाप्त करेंगे कि इसका रहना ना रहना एक बराबर होगा, तो अगर भारत का संविधान से आरक्षण खत्म हो जाएगा तो देश का बहुजन समाज ही नहीं पूरे देश के लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे।


इससे पहले सावित्री बाई फुले ने जिन्ना को लेकर एक विवादित बयान दिया था। बीजेपी सांसद ने जिन्ना को महापुरुष करार दिया था। उन्होंने कहा था कि जिन्ना एक महापुरुष थे। जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई में योगदान दिया था। वह महापुरुष थे, हैं और रहेंगे।

Web Title: BJP MP Savitribai statement on reservation says, "If the reservation is over, the rights of Bahujan Samaj will be over."

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे