नरेश अग्रवाल के बयान पर जया के साथ हुईं बीजेपी महिला सांसद, कहा- महिलाओं के सम्मान के लिए हम पार्टी नहीं देखेंगे

By पल्लवी कुमारी | Published: March 13, 2018 10:49 AM2018-03-13T10:49:29+5:302018-09-24T12:21:52+5:30

नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल होने के बाद ही जया बच्चन को 'फिल्मों में नाचने वाली' कहा था।

BJP female MLA Sushma Swaraj, Smriti Irani, Roopa Ganguly lash out on Naresh Agarwal jaya bachan comment | नरेश अग्रवाल के बयान पर जया के साथ हुईं बीजेपी महिला सांसद, कहा- महिलाओं के सम्मान के लिए हम पार्टी नहीं देखेंगे

नरेश अग्रवाल के बयान पर जया के साथ हुईं बीजेपी महिला सांसद, कहा- महिलाओं के सम्मान के लिए हम पार्टी नहीं देखेंगे

नई दिल्ली, 13 मार्च;  समाजवादी पार्टी ( सपा) की ओर से राज्यसभा की टिकट ना दिए जाने पर  सपा महासचिव और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। वह सपा द्वारा जया बच्चन को टिकट देने से नाराज हैं। नरेश अग्रवाल केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल की मौजदूगी में बीजेपी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया। 

नरेश अग्रवाल ने कहा जया बच्चन को 'फिल्मों में नाचने वाली' है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से उनका राज्यसभा का टिकट दिया है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जिस वक्त नरेश ने यह बयान दे रहे थे, वहां केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा वहां मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी 'तेली', तो 'रम' में श्रीराम, बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल के ये हैं विवादित बयान 

इस बयान के बीजेपी महिला सांसदों ने नरेश अग्रवाल का जमकर विरोध किया है। बीजेपी महिला सांसदों का कहना है कि महिलाओं पर इस तरह का विवादित बयान देना उचित नहीं है और जब बात महिलाओं के हक और सम्मान की बात आएगी तो हम पार्टी का पक्ष नहीं लेंगे।

सुषमा स्वराज ने कहा- अनुचित एवं अस्वीकार्य है ये टिप्पणी

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल की आलोचना करते हुए कहा, 'श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।'


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- महिलाओं का अपमान स्‍वीकार्य नहीं

नरेश अग्रवाल के इस बयान का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी विरोध किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए ऐसे बयान जब भी आएंगे हम पार्टी को नहीं देखेंगे। जब भी महिलाओं महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। 



ईरानी ने यह बात सुषमा स्वराज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा था। इसके अलावा कांग्रेस नेता संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर 5 साल से चल रहे मुकदमें का जिक्र करते हुए भी उन्होंने ये बात कही थी। 

रूपा गांगूली- ये बीजेपी नेताओं वाली बात नहीं है

रूपा गांगुली ने भी ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के विवादित बयान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा ये बीजेपी नेताओं वाली बात बिल्कुल नहीं है। मैं जया बच्चन का काफी सम्मान करती हूं, उन्होंने जो भी फिल्म जगत में काम किया है और राजनीति में जो उनका योगदान है, उसपर मुझे गर्व है।