bihar Mayawati shocked BSP's only MLA Jam Khan joins JDU MLA from Chainpur in Kaimur | बिहार में मायावती को झटका, बसपा के इकलौते विधायक जमा खां JDU में शामिल, कैमूर के चैनपुर से हैं एमएलए
पिछले दिनों जदयू के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पहुंचकर उन्होंने मुलाकात भी की थी. (file photo)

Highlightsजदयू नेताओं से बातचीत कर पार्टी में शामिल हो गए.कैमूर के चैनपुर से बसपा के विधायक मोहम्मद जमा खां अब बसपा को बाय-बाय बोल दिया है. बताया जाता है कि जमा खां लगातार जदयू नेतृत्व के साथ संपर्क में थे.

पटनाः बिहार विधानसभ चुनाव में एक सीट जीतकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाली बसपा को जोर का झटका धीरे से लगने वाला है.

बसपा के इकलौते विधायक ने पाला बदलते हुए जदयू में शामिल हो गए. कैमूर के चैनपुर से बसपा के विधायक मोहम्मद जमा खां अब बसपा को बाय-बाय बोल दिया है. जदयू नेताओं से बातचीत कर पार्टी में शामिल हो गए.

बताया जाता है कि जमा खां लगातार जदयू नेतृत्व के साथ संपर्क में थे. पिछले दिनों जदयू के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पहुंचकर उन्होंने मुलाकात भी की थी. उस वक्त जमा खां ने कहा था कि वह एक ही इलाके से आने के कारण वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलने आए थे, लेकिन इस मुलाकात के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि जमा खां जदयू में शामिल हो सकते हैं.

आखिरकार अब वह वक्त आने ही वाला है. यहां बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बसपा यूपी के सीमावर्ती जिले कैमूर में खाता खोल लिया था. चुनाव जीतने के बाद से ही जदयू की नजर बसपा विधायक पर थी. बताया जाता है कि बसपा विधायक के जदयू में शामिल कराने को लेकर सत्ताधारी पार्टी के एक मंत्री सक्रिय हैं.

उनके प्रयास से ही बसपा विधायक पाला बदलने वाले हैं. वहीं जमा खां ने भी ओस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी बातचीत जदयू से चल रही है, लेकिन वह कब तीन थामने जा रहे हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है. बता दें कि इससे पहले भी बिहार में बसपा खाता खोलकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रही है, लेकिन चुनाव जीतने के बाद उसके विधायक अपने समय और फायदे के हिसाब से पल्ला बदलते रहे हैं.

Web Title: bihar Mayawati shocked BSP's only MLA Jam Khan joins JDU MLA from Chainpur in Kaimur

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे