स्कॉर्पियो के बाद भाजपा विधायक ललन पासवान को अब सैलरी से भैंस खरीदने की खुशी, लिखा-12 सालों के बाद दरवाजे पर...

By एस पी सिन्हा | Published: February 10, 2021 03:27 PM2021-02-10T15:27:33+5:302021-02-10T15:31:57+5:30

ललन पासवान भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से बीजेपी की सीट पर विधायक चुने गए हैं. कुछ ही दिनों पहले एक स्कार्पियो को लेकर वह चर्चा में बने थे.

bihar bjp mla lalan paswan celebrating buffalo-purchasing salary pirpainti bhagalpur lalu yadav phone call | स्कॉर्पियो के बाद भाजपा विधायक ललन पासवान को अब सैलरी से भैंस खरीदने की खुशी, लिखा-12 सालों के बाद दरवाजे पर...

ललन पासवान भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से पहली बार जीतकर आए हैं. (file photo)

Highlightsबचपन से ही उन्हें भैंस से विशेष लगाव रहा है. 12 सालों के बाद दरवाजे पर भैंस आई है. सरकार गठन के बाद लालू यादव के एक कथित फोन कॉल से वो मीडिया में सुर्खियों में रहे.

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में भागलपुर जिले के पीरपैंती से चुनाव जीतने वाले भाजपा विधायक ललन पासवान ने कुछ दिनों पहले एक स्कार्पियो कार खरीदी और उसकी डिलीवरी सीधे विधानसभा परिसर में मंगाई, जो मीडिया में चर्चे का विषय बना.

उन्होंने कहा कि उनकी पूरानी तमन्ना थी कि वह कार खरीदें. वहीं अब वह एक भैंस को लेकर चर्चे में फिर आए हैं. उन्होंने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर भैंस के साथ फोटो पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. यहां बता दें कि ललन पासवान को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने फोन कॉल किया था, जिसके बाद से चर्चा में बने रहने वाले ललन पासवान ने अपनी पहली सैलरी से भैंस खरीदने की खुशी जाहिर करते दिखे. ललन पासवान ने भैंस के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि उनकी यह तमन्ना थी कि वह अपनी पहली तनख्वाह से एक भैंस खरीदे.

बचपन से ही उन्हें भैंस से विशेष लगाव रहा है. 12 सालों के बाद दरवाजे पर भैंस आई है. लंबे समय से इसकी कमी खली है. आज जाकर खालीपन समाप्त हुआ. इसके साथ ही फोटो में ललन पासवान बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. यहां बता दें कि ललन पासवान भागलपुर के पीरपैंती विधानसभा से पहली बार जीतकर आए हैं.

हाल के दिनों में ही सरकार गठन के बाद लालू यादव के एक कथित फोन कॉल से वो मीडिया में सुर्खियों में रहे. जहां उन्होंने अपना फोन कॉल टेप कर वायरल किया था. जिसमें दावा किया गया था कि ये आवाज राजद प्रमुख लालू यादव की है और वह उन्हें एनडीए के खिलाफ जाने की बात कह रहे हैं. जिसके एवज में उन्हें राजद की सरकार बनते ही मंत्रालय देने का दावा किया जा रहा है.

Web Title: bihar bjp mla lalan paswan celebrating buffalo-purchasing salary pirpainti bhagalpur lalu yadav phone call

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे