अल्पेश ठाकोर ने भरी हुंकार, 'गुजरात की कमी MP में पूरी करेंगे'

By IANS | Published: February 12, 2018 06:31 PM2018-02-12T18:31:00+5:302018-02-12T18:39:04+5:30

अल्पेश ठाकोर ने कहा, "वे सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर गए। हमें षड्यंत्र नहीं आता, झूठ बोलना नहीं आता, हमारी राजनीति सच्चाई पर आधारित है।

Alpesh Thakor campaigns against BJP ion MP | अल्पेश ठाकोर ने भरी हुंकार, 'गुजरात की कमी MP में पूरी करेंगे'

अल्पेश ठाकोर ने भरी हुंकार, 'गुजरात की कमी MP में पूरी करेंगे'

नई दिल्ली (12 फरवरी)। मध्य प्रदेश प्रवास पर आए पिछड़े वर्ग के युवा नेता और गुजरात के विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभा चुके अल्पेश ठाकोर ने दावा किया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में जो कमी रह गई थी, उसे मध्य प्रदेश में पूरा किया जाएगा। अल्पेश ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, "गुजरात में अहंकार, वादा खिलाफी के खिलाफ जो माहौल बना था, उसी का नतीजा है कि 150 सीटों की बात करने वाले दो अंकों में सिमट गए। गुजरात में एक प्रतिशत की कमी रह गई, उसे मध्य प्रदेश में पूरा करेंगे।"

गुजरात में अपेक्षित सफलता न मिलने के पीछे उनका मानना है कि वे दूसरों जैसी साजिश नहीं रच पाए। उन्होंने कहा, "वे सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर गए। हमें षड्यंत्र नहीं आता, झूठ बोलना नहीं आता, हमारी राजनीति सच्चाई पर आधारित है। उन्होंने इसी का लाभ उठाया। सरकार नहीं बदली, मगर इसके बावजूद गुजरात की जनता हमें बधाइयां दे रही है और मान रही है कि जीत जनता की हुई है।"

अल्पेश का आरोप है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं पिछड़े वर्ग से हैं, मगर उन्होंने इस वर्ग के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा, "राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सामाजिक आंदोलन चलाएंगे और कांग्रेस से कहेंगे कि वह इसे अपने घोषणा पत्र में स्थान दे।" 

उन्होंने इस संकेत दिया कि मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में वह, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी सक्रिय रहेंगे। उन्होंने कहा, "वादों और जुमलों से देश की जनता परेशान है, यही कारण है कि बदलाव चाहते हैं लोग। गुजरात चुनाव ने इस बात का संदेश दे दिया है।"

तिकड़ी के सक्रिय होने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, "तीनों में वैचारिक समानता है। गरीबी, बेरोजगारी, सामाजिक विषमता हमारे मुद्दे हैं, इसलिए साथ आएंगे।" 

मध्य प्रदेश में संभावनाओं के सवाल पर उन्होंने कहा, "राज्य में युवा नेता आगे आएं, वे वरिष्ठ नेताओं के साथ सामंजस्य बनाकर एक ऐसी सरकार तैयार करें, जो सभी वगरें के हित में काम करे।"

Web Title: Alpesh Thakor campaigns against BJP ion MP

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे