AIMIM leader Asaduddin Owaisi attacks on Congress president Rahul gandhi over his Iftar Party | राहुल की इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी की मौजूदगी पर भड़के ओवैसी, कहा- यह पाखंड की पराकाष्ठा

नई दिल्ली, 14 जून: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा 'कांग्रेस मुस्लिम सशक्तिकरण में रूचि नहीं है। वह केवल हिंदू वोट बैंक के लिए अपने सभी प्रयास कर रहे हैं। इस बात का प्रमाण राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी को बुलाकर दे दिया है। यह पाखंड की पराकाष्ठा है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल की इफ्तार पार्टी को जनेऊधारी इफ्तार पार्टी करार दिया है। 


ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः भिलाई में पीएम मोदी ने कहा-किसी भी तरह की हिंसा का और साजिश का एक ही जवाब है विकास

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी शामिल हुए थे। कांग्रेस की इफ्तार पार्टी का आयोजन ऐसे समय में किया जा रहा है जब विपक्षी दल 2019 के आम चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चेबंदी की कोशिश में हैं। दिल्ली के ताज होटल में इफ्तार पार्टी दी जिसमें 2 पूर्व राष्ट्रपति समेत विपक्षी दलों के कई नेता शामिल हुए। इस पार्टी में विपक्षी एकता का जमावड़ा देखा गया। हालांकि सूत्रों के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस मुखिया एचडी देवगौड़ा और कर्नाटक के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी शामिल नहीं हो सके थे।

ये भी पढ़ें: भारत ने जम्मू-कश्मीर पर UN की रिपोर्ट को किया खारिज, बताया फूहड़ और बकवास 

वहीं, इस पार्टी के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि इफ्तार में आए सभी लोगों को धन्यवाद किया है। इसमें उन्होंने लिखा था 'अच्छा खाना, दोस्ताना चेहरों और सकारात्मक बातचीत ने इफ्तार को यादगार बना दिया। हमें दो पूर्व राष्ट्रपतियों- प्रणब दा और प्रतिभा पाटिल जी ने जॉइन किया। इनके अलावा कई राजनीतिक पार्टियों के नेता, मीडिया, राजदूत और कई नए और पुराने दोस्त भी शामिल रहे।
 


राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे