मुख्य सचिव से हाथापाई के मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

By स्वाति सिंह | Published: February 21, 2018 09:52 AM2018-02-21T09:52:20+5:302018-02-21T10:32:57+5:30

अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि सोमवार रात सीएम आवास पर बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया था।  

AAP MLA Prakash Jarwal arrested after assaulting Delhi chief secretary Anshu Prakash | मुख्य सचिव से हाथापाई के मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

मुख्य सचिव से हाथापाई के मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

नई दिल्ली, 21 फरवरी: आम आदमी पार्टी के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी मामले में आप के विधायक प्रकाश जरवाल को दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (20 फ़रवरी) को गिरफ्तार किया। अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि सोमवार रात सीएम आवास पर बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया था। अंशु प्रकाश ने इसकी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने विधायक प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार किया।  इनके खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 186, 353, 323, 342, 504, 506 (2) और 120 बी व 34 के तहत केस दर्ज हुआ है।  

जानकारी के मुताबिक विधायक जारवाल को पुलिस उनके घर आंबेडकर नगर से गिरफ्तार किया।  फिर बाद में उन्हें सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन लाया गया।  वहां उनसे रात भर पूछताछ हुई।  इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि दिल्ली पुलिस के विशेष सीपी दीपेंद्र पाठक ने की। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। 

क्या है पूरा मामला? 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों ने हाथापाई की थी।  एएनआई के मुताबिक अंशु प्रकाश ने बताया था 'सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने बदसलूकी की।' इसके बाद आईएएस एसोसिएशन ने मामले को लेकर बैठक बुलाई थी। इस मामले के बाद एसोसिएशन ने आप विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की थी।इस घटना के बाद मुख्य सचिव ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद ओखला विधायक अमानतुल्ला समेत अन्य विधायकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस ने प्रकाश जारवााल को हिरासत में लिया है।

Web Title: AAP MLA Prakash Jarwal arrested after assaulting Delhi chief secretary Anshu Prakash

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे