राजस्थान सियासी ड्रामाः AAP ने कहा- जब देश कोरोना से जूझ रहा, तब बीजेपी और कांग्रेस विधायक खरीदने और बेचने में व्यस्त है

By रामदीप मिश्रा | Published: July 31, 2020 02:04 PM2020-07-31T14:04:18+5:302020-07-31T14:04:18+5:30

संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरका पर हमला बोला है और कहा है कि कोरोना और क्राइम दोनों बहुत तेजी के साथ यूपी में फैल रहा है।

aap leader sanjay singh slams on bjp and congress over rajasthan political crisis | राजस्थान सियासी ड्रामाः AAP ने कहा- जब देश कोरोना से जूझ रहा, तब बीजेपी और कांग्रेस विधायक खरीदने और बेचने में व्यस्त है

संजय सिंह ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है।

Highlightsसंजय सिंह ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट में जो कुछ भी राजस्थान में हो रहा है वो बहुत शर्मनाक है।

जयपुरः राजस्थान में मचे सियासी घमासान को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट में जो कुछ भी राजस्थान में हो रहा है वो बहुत शर्मनाक है। जब देश कोरोना से जूझ रहा है और सीमा पर चीन से लड़ रहा है तब बीजेपी और कांग्रेस विधायक खरीदने और बेचने में व्यस्त है। 

दरअसल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया कि विधानसभा सत्र बुलाने की तारीख तय होने के बाद राज्य में विधायकों की खरीद-फरोख्त का 'दाम' बढ़ गए हैं। उनकी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और सरकार गिराने का षड्यंत्र करने वाली बीजेपी को जनता माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बसपा प्रमुख मायावती डर और मजबूरी में बयान दे रही हैं। आगामी विधानसभा सत्र में शक्ति परीक्षण होगा।

इसके अलावा संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरका पर हमला बोला है और कहा है कि कोरोना और क्राइम दोनों बहुत तेजी के साथ यूपी में फैल रहा है। न गुंडाराज खत्म हुआ है और न ही राम राज आया है। यूपी फिरौती प्रदेश बन गया है। हर क्राइम में बीजेपी नेताओं का नाम आ रहा है। हर अपराध के पीछे नेता, अधिकारी और पुलिस का गठजोड़ नजर आ रहा है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि करोना के लिए योगी आदित्यनाथ ने टीम इलेवन बनाई तो है, लेकिन उसमें एक भी डॉक्टर नहीं है। प्रयागराज में एक मरीज गायब हो गया है और उसकी बॉडी मिलती है। गाजीपुर से भी कोरोना के 42 मरीज गायब हो जाते हैं, किसी को कोई खबर नहीं है।

संजय सिंह ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी जिलों के जिलाध्यक्ष से बात कर जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीमीटर पहुंचाने और मदद करने का आग्रह किया है। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरे उत्तर प्रदेश में जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीमीटर पहुंचायेगा।

Web Title: aap leader sanjay singh slams on bjp and congress over rajasthan political crisis

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे