'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम ने छोड़ा शो, एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ले सकती हैं उनकी जगह, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 21, 2020 02:31 PM2020-08-21T14:31:54+5:302020-08-21T14:31:54+5:30

Next

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फैंस अंगूरी भाबी के अलावा शो में सौम्या टंडन द्वारा निभाये जाने वाले रोल 'अनीता भाभी' को भी काफी पसंद करते हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मगर अब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को छोड़ दिया है। सौम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया। (फोटो: इंस्टाग्राम)

वहीं, सौम्या के शो छोड़ने के बाद इन बातों को हवा मिलने लगी है कि शेफाली जरीवाला गोरी मैम यानि अनीता भाभी के रोल में नजर आ सकती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हालांकि, न्यूज़ 18 की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, शेफाली पहले ही इन बातों का खंडन कर चुकी हैं। वहीं, अब इसपर सौम्य बयान सामने आया है। (फोटो: इंस्टाग्राम)

दरअसल, बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए सौम्या टंडन ने कहा कि शेफाली पहले ही अपनी बात सबके सामने रख चुकी हैं कि उन्हें इस सीरियल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। इसपर मैं क्या कह सकती हूं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बता दें, हाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो को क्यों छोड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि अब 'भाबीजी घर पर हैं' के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जो कि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है। यानी शुक्रवार को उनकी शूटिंग का अंतिम दिन होगा। सौम्या टंडन के इस फैसले से उनके करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा है। (फोटो: इंस्टाग्राम)